फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलRaksha Bandhan 2018: इस रक्षा बंधन अपने भाई को गिफ्ट देकर दें सरप्राइज

Raksha Bandhan 2018: इस रक्षा बंधन अपने भाई को गिफ्ट देकर दें सरप्राइज

26 अगस्त को है रक्षा बंधन का त्योहार राखी का त्योहार भाई-बहन के बीच के अनूठे प्यार, तकरार, हंसी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है। राखी पर आमतौर पर भाई अपनी बहनों को उपहार देते है, लेकिन क्यों न...

Raksha Bandhan 2018: इस रक्षा बंधन अपने भाई को गिफ्ट देकर दें सरप्राइज
आईएएनएस,नई दिल्ली Sat, 25 Aug 2018 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

26 अगस्त को है रक्षा बंधन का त्योहार राखी का त्योहार भाई-बहन के बीच के अनूठे प्यार, तकरार, हंसी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है। राखी पर आमतौर पर भाई अपनी बहनों को उपहार देते है, लेकिन क्यों न इस राखी परंपरा से हटकर बहन अपने प्यारे भाई को कुछ उपहार में देकर उसे हैरान कर दें। 

यहां आपको बताए जा रहे हैं कुछ सिंपल से उपहार के बारे में बताए हैं, जिसे देकर आप अपने प्यारे भाई को अहसास दिला सकती हैं कि वह आपके लिए कितनी अहमियत रखता है। 

Raksha bandhan 2018 : रक्षाबंधन पर बहन को तोहफे में दें चांदी का गिफ्ट

कई लोग बचपन से प्लेन में उड़ान भरने या उड़ते प्लेन को निहारने के बड़े शौकीन होते हैं। अगर आपका भाई उनमें से एक है तो आप उसे सरप्राइज गिफ्ट के तौर पर माइक्रोलाइट प्लेन का अनुभव करा सकती हैं। 

आजकल की युवा पीढ़ी को पढ़ाई और नौकरी की तलाश में घर से दूर दूसरे शहर जाकर रहना पड़ता है, ऐसे में उन्हें खर्च का बंदोबस्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, तो इस बार जिम्मेदार बहन बनते हुए भाई को गिफ्ट में सुपरमाकेर्ट्स से खरीदारी का वाउचर भी दे सकती हैं। 

Raksha bandhan 2018 : ये 5 मेकअप ट्रिक्स आपको बनाएंगे और भी सुंदर

टेस्टी फूड भी एक बेहतर विकल्प है। आप चाहे तो अपने भाई के पसंदीदा व्यंजन  का वाउचर उसे गिफ्ट कर सकती हैं। आजकल टी वाउचर गिफ्ट करना भी चलन में है और आपका प्यारा भाई निश्चित रूप से आपसे ऐसा गिफ्ट पाकर बेहद खुश होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें