फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलशादी के फंक्शन के दौरान अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा!

शादी के फंक्शन के दौरान अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा!

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। 13 नवंबर देर रात कुछ वीडियोज सामने आए जिसमें राजकुमार राव...

शादी के फंक्शन के दौरान अपनी ड्रेस में अनकंफर्टेबल दिखीं राज कुमार राव की दुल्हन पत्रलेखा!
टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSun, 14 Nov 2021 03:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। 13 नवंबर देर रात कुछ वीडियोज सामने आए जिसमें राजकुमार राव घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखे। जवाब में पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गईं। हालांकि इस दौरान पत्रलेखा अपनी ड्रेस के कारण काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल दिखीं। दरअसर पत्रलेखा ने अपने वेडिंग फंक्शन में सफेद रंग का गाउन पहना था। ये स्लिट गाउन देखने में यकीनन काफी खूबसूरत था लेकिन पत्रलेखा कई बार इसमें अपने पैर छुपाती दिखीं। ऐसे में अगर बहुत जल्द आप भी वेडिंग सीजन में गाउन पहनने वाले हैं तो ये टिप्स आपके खूब काम आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by $@M (@samthebestest_)

अगर आप जल्द गाउन पहनने वाली हैं तो आप इन मिस्टेक से बच सकती हैं-

1) हैवी गाउन के साथ क्लच

अक्सर लड़कियों को देखा जाता है कि वह हैवी गाउन के साथ मैचिग क्लच को कैरी करती हैं। हां, क्लच को कैरी करने से आपको मोबाइल और रुपये रखने की सहुलियत तो मिल जाती है लेकिन हैवी गाउन के साथ क्लच को कैरी करना काफी ज्या मुश्किल हो जाता है। इस परेशानी में आप अक्सर फंक्शन को एंजॉय ही नहीं करते। ऐसे में अगर आप गाउन पहनने वाली हैं तो और क्लच को अवॉइड कर सकती हैं। 

2) फिश कट गाउन के साथ हील्स

फिश कट वैसे ही महिलाएं और लड़कियां बहुत छोटे-छोटे स्टेप्स लेकर चलती है। ऐसे में अगर इस तरह के गाउन के साथ आप पेंसिल हिल्स वियर करती हैं तो ये मुश्किल और बढ़ सकती है। इस तरह की ड्रेस के साथ हाई हिल्स को अवॉइड करें। 

3) स्लिट गाउन 

स्लिट गाउन फ्रंट से डीप कटिंग वाले होते हैं। इसमें आपका लुक तो निखर कर आ जाता है, लेकिन अक्सर इसे पहनने के बाद लड़कियां अनकंफर्टेबल हो जाती हैं। ऐसे में आपका कॉन्फिडेंस काफी लो हो जाता है और अच्छा खासा लुक डल हो जाता है। अगर आप स्लिट गाउन पहनने में अनकंफर्टेबल हैं तो आप इसे अवॉइड करें और इसकी जगह किसी और तरह के गाउन जैसे बार्बी गाउन की ओर रुख कर सकती हैं। 

4) घेर वाले गाउन के साथ ओपन हेयर 

गाउन के साथ अच्छे लुक के लिए लड़कियां कई बार कर्ली हेयर को चुनती हैं, हालांकि कुछ लड़कियों के लिए तो इस तरह के हेयरस्टाइल को संभालना आसान होता है, लेकिन कुछ लड़कियों के लिए काफी मुश्किल साबित होता है। ऐसे में आप रफ बन लुक भी कर सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें