फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलप्रियंका चोपड़ा के इस लुक को फॉलो करने के लिए आपको खर्च करनी पड़ेगी इतनी रकम, 2 लाख है सिर्फ ब्लेजर की कीमत

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को फॉलो करने के लिए आपको खर्च करनी पड़ेगी इतनी रकम, 2 लाख है सिर्फ ब्लेजर की कीमत

प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा अपने लुक को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं।पीसी अपने स्टार पति निक जोनस के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।वहीं, बात करें आज से 10 साल पहले की, तो प्रियंका का...

प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को फॉलो करने के लिए आपको खर्च करनी पड़ेगी इतनी रकम, 2 लाख है सिर्फ ब्लेजर की कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 16 Jan 2020 03:25 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा फिल्मों के अलावा अपने लुक को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं।पीसी अपने स्टार पति निक जोनस के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर करती रहती हैं।वहीं, बात करें आज से 10 साल पहले की, तो प्रियंका का स्टाइल उस वक्त काफी अलग हुआ करता था।अब प्रियंका का फैशन सेंस काफी बदल गया है।हाल में प्रियंका की सामने आई तस्वीरों को देखकर कुछ ऐसा ही अंदाजा लगाया जा सकता है।

 

pc


दरअसल, प्रियंका का एक ऐसा लुक सामने आया है जिसे फॉलो करने के लिए आपको बैंक से लोन लेना पड़ सकता है।प्रियंका की हाल ही में पहनी गई ऑफ वाइट ऐंड येलो ड्रेस की कीमत भारतीय रुपये में एक लाख से भी ज्यादा है। इतना ही नहीं, प्रियंका ने ड्रेस के ऊपर जो ब्लेजर पहना था उसकी कीमत तो डेढ़ लाख से भी ज्यादा है।

 

priya


पति निक जोनस के साथ स्टाइलिश अवतार में दिखीं प्रियंका की ड्रेस इटैलियन लग्जरी फैशन ब्रैंड Versace की थी। इस ड्रेस को उन्होंने ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक हाई हील्स के साथ कैरी किया था। इसकी वी शेप नेक डिजाइन और फ्रंट स्लिट देसी गर्ल को काफी सेक्सी वाइब्स दे रहा था। Versace की इस ड्रेस की कीमत 120,000 रुपये है।

 

price


इस ड्रेस को और स्टाइलिश बनाते हुए प्रियंका ने जो ब्लेजर पहनी था वह DSquared2 ब्रैंड का है। इसकी कीमत भारतीय रुपये में 170,000 यानी 2 लाख रुपए के आसपास । यानी सिर्फ ड्रेस और ब्लेजर की ही बात की जाए, तो कुल प्राइस 290,000 रुपये होती है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें