फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलBipasha Basu ने बताईं प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीनों की दिक्कतें, बोलीं- बच्चे को मीठा नहीं पसंद

Bipasha Basu ने बताईं प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीनों की दिक्कतें, बोलीं- बच्चे को मीठा नहीं पसंद

Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा बसु जल्द ही मां बनने वाली हैं। उनकी प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीने आसान नहीं थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह मीठा पसंद करती थीं लेकिन पसंद अब बिल्कुल बदल गई

Bipasha Basu ने बताईं प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीनों की दिक्कतें, बोलीं- बच्चे को मीठा नहीं पसंद
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 03:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेग्नेंसी के शुरुआती महीने ज्यादातर लोगों के लिए मुश्किल भरे होते हैं। एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ भी ऐसा ही हुआ। एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया है कि उन्होंने क्या-क्या झेला। उन्होंने बताया कि वह बहुत मुश्किल से कुछ खा-पी पाती थीं। उनका वजन भी काफी कम हो गया था। बिपाशा को ठीक होने में कुछ महीने लगे। उन्होंने बताया कि बी को शायद मीठा पसंद नहीं। इसी वजह से स्वीट डिश खाने के लिए हमेशा तैयार रहने वाली बिपाशा मिठाइयों की ओर देखती तक नहीं। 

पूरे दिन बीमार रहती थीं बिपाशा

बिपाशा बसु और उनके पति करण सिंह ग्रोवर पेरेंट्स बनने वाले हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके यह खुशखबरी लोगों के साथ बांटी थी। अब Harper's Bazaar को दिए गए इंटरव्यू में बिपाशा ने बताया, मेरे सामने जो आया उसके लिए किसी भी तरह की तैयारी काम नहीं आई। मेरी प्रेग्नेंसी के शुरुआती कुछ महीने काफी कठिन थे। लोग मॉर्निंग सिकनेस की बात करते हैं, मैं पूरे दिन बीमार रहती थी। या तो मैं बिस्तर पर होती थी या लू में। मैं बहुत मुश्किल से कुछ खा पाती थी और मेरा वजन काफी घट गया था। कुछ महीने बीतने के बाद ही मेरी सिकनेस कुछ कम हुई।

बेबी को नहीं पसंद मीठा

क्रेविंग्स के बारे में बिपाशा ने बताया, मुझे कोई तेज क्रेविंग नहीं होती थी। हालांकि कभी-कभी थोड़ी देर के लिए कुछ खाने का मन हो ता था। मुझे नमकीन चीजें खाने का मन होता था और किसी भी मीठी चीज से दूर भागती थी। यह बदलाव ही था क्योंकि मैं हमेशा मीठा खाने वाली रही हूं। लेकिन दुख की बात है कि बेबी को मीठा पसंद नहीं है। 

epaper