फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलप्री-वेडिंग शूट की कर रहे हैं प्लानिंग? कर्नाटक होन्नावर जाने पर करें विचार

प्री-वेडिंग शूट की कर रहे हैं प्लानिंग? कर्नाटक होन्नावर जाने पर करें विचार

इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट का कल्चर है। प्री वेडिंग शूट में आपके जीवन के हर पल को मेजिकल बना दिया जाता है. आजकल फोटोग्राफर शूट को बड़े ही फिल्मी अंदाज में पूरा करते हैं। दूल्हा और दुल्हन...

प्री-वेडिंग शूट की कर रहे हैं प्लानिंग?  कर्नाटक होन्नावर जाने पर करें विचार
टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 09 Nov 2021 10:19 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट का कल्चर है। प्री वेडिंग शूट में आपके जीवन के हर पल को मेजिकल बना दिया जाता है. आजकल फोटोग्राफर शूट को बड़े ही फिल्मी अंदाज में पूरा करते हैं। दूल्हा और दुल्हन तैयार होकर शूटिंग के लिए खूबसूरत लोकेशन पर जाते हैं। ऐसे में भारत में ऐसी कई जगहें हैं जहां ये शूटिंग देखी गई है। हालांकि, जब आप और आपके साथी शूट कराते हैं तो कई लोगों के साथ पर्यटन स्थलों पर जाने में आपको थोड़ी शर्मिंदगी महसूस होती है। ऐसे में कर्नाटक का होनावर प्रीवेडिंग के लिए अच्छा रहेगा। कर्नाटक के इस छोटे से स्थान में न केवल तुलनात्मक रूप से कम लोग आते हैं बल्कि यह असाधारण रूप से भव्य भी है। यहां होन्नावर में कुछ स्पॉट हैं जहां आप अपना प्री-वेडिंग शूट कर सकते हैं। 

अप्सराकोंडा वाटरफॉल

यह इतना खूबसूरत है कि आप कभी भी वापस नहीं जाना चाहेंगे। यह एक झरना है जिसके तल पर एक साफ झील है। आप झील में उतर सकते हैं और सबसे खूबसूरत तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। यह झरना कर्नाटक के बाकी झरनों से छोटा है, लेकिन यही इसे और अधिक अच्छा बनाता है।

हैंगिंग ब्रिज

शरवती नदी के ठीक ऊपर, आप या तो नदी के किनारे बैठ सकते हैं या पुल पर खड़े होकर परफेक्ट शॉट ले सकते हैं। समुद्र तट के नीचे की नदी में नाव की सवारी भी की जा सकती है। एक नाव पर बैठे कर अपने लाइफटाइम पार्टनर के साथ आप आसमान को देख सकते हैं। यह न केवल आपके लिए प्री-वेडिंग शूट की एक बेहतरीन तस्वीर बनाएगा बल्कि आपके लिए एक बहुत ही रोमांटिक पल भी होगा। 

बसवराज दुर्गा

यह होन्नावर के तट पर बसा एक द्वीप है। अरब सागर पर बसा यह टापू भीड़ से दूर एकांत वाली जगह है। इस जगह की खामोशी इसकी सुंदरता और इसके इतिहास को भुला देती है जिसे भुला दिया गया है। किले के खंडहर और नीले पानी से घिरी हरियाली आपके बॉलीवुड स्टाइल के फोटोशूट के लिए एकदम सही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें