फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलपार्टी में साड़ी पहनने का है प्लान तो आइडिया लें शिल्पा के रफल साड़ी लुक से

पार्टी में साड़ी पहनने का है प्लान तो आइडिया लें शिल्पा के रफल साड़ी लुक से

इस वेडिंग सीजन आप भी जा रहे हैं पार्टी में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रफल साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं। आजकल रफल पैटर्न में साड़ी और ब्लाउज की स्लीव का बहुत ट्रेंड चल रहा है। जैसा कि...

पार्टी में साड़ी पहनने का है प्लान तो  आइडिया लें शिल्पा के रफल साड़ी लुक से
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 17 Jan 2019 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

इस वेडिंग सीजन आप भी जा रहे हैं पार्टी में तो बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के रफल साड़ी लुक से आइडिया ले सकती हैं। आजकल रफल पैटर्न में साड़ी और ब्लाउज की स्लीव का बहुत ट्रेंड चल रहा है। जैसा कि वेडिंग सीजन शुरू हो गया है ऐसे में वेडिंग पार्टी में जहां महिलाएं साड़ी पहनना पसंद करती है तो ये रफल साड़ी लुक आपको बोल्ड और स्टाइलिश लुक देगा।  शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह पिंक कलर की रफल साड़ी पहने नजर आ रही हैं।

उन्होंने अपनी इस साड़ी को रेड कलर के ट्यूब ब्लाउज के साथ कैरी किया है। शिल्पा शेट्टी ने फेशन डिजाइन रिधी मेहरा की डिजाइन की हुई रफल साड़ी पहनी है। उनकी ज्वैलरी अमरीश कलेक्शन और लुक स्टाइल किया है संजना बत्रा ने । पिंक कलर में रफल साड़ी में शिल्पा का लुक काफी अच्छा लग रहा है। यही नहीं साड़ी के साथ ज्वैलरी वाली बेल्ट भी शिल्पा को स्टाइलिश लुक दे रही है।  रेड और पिंक कलर की रफल साड़ी फॉर्मल गेद डू गेदर और कॉकटेल पार्टी के लिए  परफेक्ट है। आप रेड और हॉट पिंक कलर के रफल में भी जा सकती हैं। देखें बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का रफल साड़ी लुक।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tribe Entertainment (@bethetribe) on

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें