फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलकंगना रनौत ने इन 5 Boring फैशन ट्रेंड को बनाया पॉपुलर, देखें 'पंगा' एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स

कंगना रनौत ने इन 5 Boring फैशन ट्रेंड को बनाया पॉपुलर, देखें 'पंगा' एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स

कंगना रनौत इन दिनों जमकर 'पंगा' ले रही हैं। अरे! नहीं अब उनके विवादों की नहीं बल्कि रिलीज हो चुकी फिल्म के बारे में कह रहे हैं। कंगना रनौत ने फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अपने स्टाइल और लुक्स...

कंगना रनौत ने इन 5 Boring फैशन ट्रेंड को बनाया पॉपुलर, देखें 'पंगा' एक्ट्रेस के स्टाइलिश लुक्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Fri, 24 Jan 2020 03:59 PM
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत इन दिनों जमकर 'पंगा' ले रही हैं। अरे! नहीं अब उनके विवादों की नहीं बल्कि रिलीज हो चुकी फिल्म के बारे में कह रहे हैं। कंगना रनौत ने फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अपने स्टाइल और लुक्स पर भी जमकर मेहनत की है। हाल ही में वो जापानी-इंडियन फ्यूजन ड्रेस में नजर आई थीं। वहीं, बात करें कंगना के स्टाइल और फैशन सेंस की, तो उन्होंने अपने स्टाइल खुद क्रिएट किए हैं। उनके कुछ स्टाइल तो ऐसे रहे हैं, जिन्हें उनसे पहले बहुत ही 'अंडररेटेड' माना जाता था।एक नजर उनके कुछ ऐसे हटकर स्टाइल पर- 

 

kangana ranaut

 

डेनिम विद डेनिम को अक्सर फैशनिस्टा बोरिंग समझते हैं लेकिन कंगना ने लाइट डेनिम शर्ट के साथ डार्क कलर डेनिम कैरी करके एक नया ऑप्शन दिया। कंगना का यह स्टाइल काफी पॉपुलर हुआ। 

 

kangana

 

एयरपोर्ट पर साड़ी पहनने का ट्रेंड शुरू करने का ट्रेंड कंगना ने ही शुरू किया था। इससे पहले बहुत कम एक्ट्रेसेस एयरपोर्ट लुक के लिए साड़ी कैरी करती थीं। वाइट गोल्डन बॉर्डर साड़ी के साथ कंगना बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

kangana

 

साड़ी के साथ लोफर पहनने का ट्रेंड भी कंंगना ने शुरू किया था। एयरपोर्ट लुक में कंगना परफेक्ट नजर आ रही हैं. साथ ही उनके ब्लैक कलर के शेड उनके लुक्स को कम्पलीट कर रहे हैं। 

 

panga

 

वाइट शर्ट को सिर्फ कॉरपोरेट लुक क्रिएट करने के लिए ही नहीं बल्कि फ्यूजन लुक के लिए भी पहना जा सकता है। कंगना वाइट सिंपल शर्ट के साथ यह हैवी नेकपीस कैरी करते हुए काफी अलग नजर आ रही हैं। आप भी ऐसे लुक को किसी पार्टी के लिए क्रिएट कर सकते हैं।

 

looks

 

फ्लोरल प्रिंट सूट के साथ फ्लावर हेयरब्रेंड देखकर कोई भी हैरान रह सकता है लेकिन कंगना ने अपने इस नो मेकअप लुक को फ्लोरल टीमअप के साथ कम्पलीट किया है। इससे पहले ऐसे स्टाइलिश हेयरब्रेंड्स को सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस के साथ कैरी किया जाता था लेकिन उन्होंने इस लुक के साथ एक बेहतरीन एक्सपेरिमेंट किया है। 

 
 
 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें