DA Image
30 जून, 2020|12:22|IST

अगली स्टोरी

एक साल के शेफ का इंस्टाग्राम पर छाया जलवा, कुछ महीनों में बन गए 14 लाख फॉलोवर्स

kobe

'शेफ कोबे' के नाम से मशहूर एक छोटे बच्चे ने खाता खोलने के चंद महीनों के भीतर ही इंस्टाग्राम पर 14 लाख से अधिक फॉलोअर्स बना लिए हैं। लॉकडाउन में नेटिजेंस इस छोटे बच्चे के वीडियो देखने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।  इंस्टा हैंडल 'कोबे ईट्स' निश्चित रूप से बच्चा के माता-पिता द्वारा मैनेज किया जाता है, क्योंकि यह इंस्टा स्टार केवल एक साल का है। इसमें लिखा है कि 'शेफ कोबे' रसोई में खाना पकाना, खाना और तलाशना पसंद करता है।

यह वीडियो बटर चिकन और नान से लेकर मैक और चीज तक सभी प्रकार के व्यंजनों के लिए ट्यूटोरियल देता है। तीन दिन पहले पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मैंने अपनी मम्मी के साथ बटर चिकन और नान बनाया! उसने इसमें बहुत मदद की क्योंकि चूल्हे पर बहुत काम होता है .. मैंने कुछ गलतियां कीं लेकिन यह ठीक है, इसे बनाने में बहुत मजा आया !!! मैं विशेष रूप से उस हिस्से से प्यार करता था जहां मैंने नान खाया था। मुझे यह बहुत पसंद है। मुझे नान बहुत पंसद है।”

 

वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और इस पर 6,700 से अधिक टिप्पणियां मिलीं। एक फॉलोअर ने लिखा, “मुझे लगता है कि वह खुद को कभी नहीं चखता, जबकि वह बहुत प्यारा है और एक कैंडी की तरह है।” एक अन्य फॉलोअर ने इस बेबी शेफ से पूछा कि क्या वह कुछ इंडोनेशियन भोजन बना सकता है। सीएनएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे की मां ने परिवार और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए रसोई में उसके वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू किया था। 'कोबे ईट्स' ने फरवरी के अंत में इंस्टाग्राम पर एंट्री ली थी और 15 अप्रैल तक इसके लगभग 2०० फॉलोअर थे। और फिर यह अचानक मशहूर हो गया। 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:One year-old chef gets shine on instagram with 14 lakh followers