फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलNora Fatehi Party Dress Price : नोरा फतेही की ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस पार्टी के लिए है परफेक्ट, जानें क्या है इसकी कीमत

Nora Fatehi Party Dress Price : नोरा फतेही की ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस पार्टी के लिए है परफेक्ट, जानें क्या है इसकी कीमत

वेस्टर्न हो या फिर एथनिक लुक, नोरा हर लुक में खूबसूरत नजर आती है। हाल ही में नोरा ने एक अमेजिंग फोटोशूट कराया है। बॉडी-हगिंग सिल्हूट के साथ वन-शोल्डर ड्रेस में नोरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

Nora Fatehi Party Dress Price : नोरा फतेही की ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस पार्टी के लिए है परफेक्ट, जानें क्या है इसकी कीमत
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 25 Jun 2022 05:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नोरा फतेही के डांस मूव्स के अलावा इस डांसिंग क्वीन के ग्लैमरस आउटफिट की भी काफी तारीफ होती है। नोरा अपने हर लुक्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वेस्टर्न हो या फिर एथनिक लुक, नोरा हर लुक में खूबसूरत नजर आती है। हाल ही में नोरा ने एक अमेजिंग फोटोशूट कराया है। इस नए फोटोशूट में न्यू 'दिलबर गर्ल' अपने कर्व्स को ब्राइट ऑरेंज बॉडीकॉन ड्रेस में फ्लॉन्ट किया है। बॉडी-हगिंग सिल्हूट के साथ वन-शोल्डर ड्रेस में नोरा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

नोरा का दिलचस्प अंदाज 
इस ऑरेंज ड्रेस के साथ नोरा ने बहुत ही यूनिक स्टाइलिंग की हुई है। हेयर स्टाइल की बात करें, तो नोरा ने हाई साइड ब्रैड बनाई हुई है। वहीं ​​उनके मेकअप की बात है, उन्होंने बोल्ड रेड लिप्स, शार्प आईलाइनर और बीमिंग हाइलाइटर के साथ एक ड्यूई बेस लगाया हुआ है। नोरा के हैंगिंग ईयरिंग्स उनके लुक को और भी हाइलाइट कर रहे हैं। वहीं, इस ड्रेस को ड्रामेटिक लुक देने के लिए नोरा ने रेड कलर के पम्स पहने हुए हैं। 
 

इतनी है ड्रेस की कीमत 
आपका दिल अगर इस ड्रेस पर आ गया है, तो नोरा की यह स्टाइलिश ड्रेस विक्टोरिया बेकहम की वेबसाइट पर खरीदने के लिए भी उपलब्ध है। 'वीबी बॉडी वन शोल्डर मिडी ड्रेस इन रेड-ऑरेंज' नाम की इस ड्रेस की कीमत 64,300 रुपए है। अब जाहिर-सी बात है कि यह ड्रेस हर किसी के बजट में नहीं हो सकती, इसलिए आपको वन साइड शोल्डर ड्रेस ऑनलाइन स्टोर पर भी मिल जाएगी। पार्टी के लिए यह ड्रेस बिल्कुल परफेक्ट है।  

 

नोरा फतेही के इस शिमरिंग गाउन की कीमत में हो जाएंंगी बिंदास 4-5 फैमिली समर ट्रिप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें