फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलनोरा फतेही की चमचमाती हाई हील्स बजट पर पड़ सकती है भारी! विशलिस्ट करने से पहले जान लें कीमत

नोरा फतेही की चमचमाती हाई हील्स बजट पर पड़ सकती है भारी! विशलिस्ट करने से पहले जान लें कीमत

नोरा फतेही अपने डांस के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अपने आउटफिट्स को अलग अंदाज में कैरी करने की वजह से नोरा फैन्स की नजरों में बनी रहती हैं। वहीं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को...

नोरा फतेही की चमचमाती हाई हील्स बजट पर पड़ सकती है भारी! विशलिस्ट करने से पहले जान लें कीमत
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Fri, 15 Jan 2021 02:47 PM
ऐप पर पढ़ें

नोरा फतेही अपने डांस के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। अपने आउटफिट्स को अलग अंदाज में कैरी करने की वजह से नोरा फैन्स की नजरों में बनी रहती हैं। वहीं, उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि नोरा को ड्रेसिंग एक्सपेरिमेंट्स करना कितना पसंद है। रेड कलर हेयर लुक  हो या फिर बंजारा फोटोशूट नोरा फैन्स को एक अलग अंदाज में एंटरटेन करती रहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

हाल ही में नोरा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। आप नोरा की वीडियो में देख सकते हैं कि वो शाइनिंग कफ्तान ड्रेस में पोज देती नजर आ रही हैं।  नोरा ने अपने ऑउटफिट को मैच करते हुए मेकअप किया हुआ है। साथ में खूबसूरत हील्स भी कैरी की हैं। उनकी हील्स की बात करें, तो उनकी हील्स की कीमत 87 हजार रुपए हैं।

heels

 

नोरा ने ये हील्स Christian Louboutin Galativi फैशन ब्रांड की है। इस हील्स की कीमत यूएस डॉलर के मुताबिक 1,195$ की है।  हाल ही में नोरा फतेही का एक डांस वीडियो इंटरनेट धमाल मचा रहा है, जिसमें नोरा अवेज दरबार के संग अपने ही गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें