फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलनोरा फतेही का बंजारन लुक क्रिएट करना है बहुत आसान, फैशन फोटोग्राफी की शौकीन गर्ल्स जरूर करें ट्राई 

नोरा फतेही का बंजारन लुक क्रिएट करना है बहुत आसान, फैशन फोटोग्राफी की शौकीन गर्ल्स जरूर करें ट्राई 

नोरा फतेही का नया गाना ‘छोड़ देंगे' रिलीज के साथ ही धूम मजा रहा है। बदले की कहानी के ईद-गिर्द घूमता वीडियो सॉन्ग को लेकर कई मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं। कुछ फैन्स को वीडियो काफी दिलचस्प...

नोरा फतेही का बंजारन लुक क्रिएट करना है बहुत आसान, फैशन फोटोग्राफी की शौकीन गर्ल्स जरूर करें ट्राई 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Mon, 08 Feb 2021 10:52 AM
ऐप पर पढ़ें

नोरा फतेही का नया गाना ‘छोड़ देंगे' रिलीज के साथ ही धूम मजा रहा है। बदले की कहानी के ईद-गिर्द घूमता वीडियो सॉन्ग को लेकर कई मिले-जुले रिएक्शन्स मिल रहे हैं। कुछ फैन्स को वीडियो काफी दिलचस्प लग रहा है, तो कुछ लोगों को वीडियो नेगेटिव और वायलेंट लग रहा है। वीडियो नरेटिव के अलावा नोरा के बंजारन लुक की भी गाने में नोरा फतेही का बंजारन लुक काफी कमाल का लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)


वीडियो में नोरा डिफरेंट लुक में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उन्होंने बंजारन लुक कैरी किया है। इसमें नोरा ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की है।  नोरा का बंजारन लुक और फैशन फोटोग्राफी की शौकीन लड़कियों को खूब भा रहा है। कुछ यूजर्स इंस्टाग्राम रील पर नोरा के इस लुक को शेयर कर रहे हैं। इस लुक को क्रिएट करने की बात करें, तो क्रॉप टॉप के लॉन्ग स्कर्ट को टीमअप करके इस बंजारन लुक को क्रिएट करना बहुत आसान है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

बंजारन आउटफिट के साथ ऑक्सिडाइज्ड जूलरी पहनकर आपका बंजारन लुक तैयार हो जाएगा। वहीं, हेयर स्टाइल में आप सिम्पल वेवी या फिर कर्ल हेयर करके जलवे बिखेरने को तैयार हैं। इसके साथ ही विंग्ड आइलाइनर लगाना न भूलें। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

इसके अलावा आप बंजारन लुक को डिफरेंट टच देने के लिए अपने हिसाब से लुक को मोडिफाई भी कर सकती हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें