फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलNew Year Eve 2019 Google Doodle: Google पर शुरू हो गया नए साल का जश्न, New Year Eve पर दिखाई आतिशबाजी

New Year Eve 2019 Google Doodle: Google पर शुरू हो गया नए साल का जश्न, New Year Eve पर दिखाई आतिशबाजी

New Year Eve 2019 Google Doodle: कुछ ही घंटों बाद नए साल 2020 का आगाज होने वाला है। दुनियाभर में लोगों के साथ गूगल डूडल ने भी नए साल के जश्न को मनाने की अपनी तैयारी पूरी कर ली है। New Year's Eve...

New Year Eve 2019 Google Doodle: Google पर शुरू हो गया नए साल का जश्न, New Year Eve पर दिखाई आतिशबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 31 Dec 2019 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

New Year Eve 2019 Google Doodle: कुछ ही घंटों बाद नए साल 2020 का आगाज होने वाला है। दुनियाभर में लोगों के साथ गूगल डूडल ने भी नए साल के जश्न को मनाने की अपनी तैयारी पूरी कर ली है। New Year's Eve को सर्च इंजन गूगल भी एक खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है।

Google ने इस मौके पर एक खास डूडल तैयार किया है। गूगल ने अपने डूडल में Froggy को दिखाया है जो उन्हें मौसम का हाल बताता है। इस डूडल में यह मेंढक आतिशबाजी को देखते हुए नजर आ रहा है। जिसके पास पार्टी कैप पहनी हुई एक  चिड़िया भी बैठी है।

न्यू ईयर को लेकर लोगों के दिलों में खास उत्साह और उनके पार्टी मूड को दिखाने के लिए गूगल ने इस खास तरह से डूडल बनाकर इसे सेलिब्रेट किया है। गूगल डूडल में जो आतिशबाजी दिखाई गई है वह उसमें पांच अलग-अलग रंग शामिल हैं। ये रंग नीले, पीले,लाल, गुलाबी और हरा रंग है। ये सभी रंग खुशियों के प्रतीक माने जाते हैं।

मोबाइल पर मौसम गूगल सर्च करने वाले लोग फ्रॉगी से तो जरूर परिचित होंगे। डूडल में नजर आने वाला फ्रॉगी इसलिए भी खुश है क्योंकि 2020 एक लीप ईयर होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें