फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलनेहा कक्कड़ के इन लुक्स ने फैशनिस्टा का किया मूड ऑफ! किसी ने कहा कॉपी कैट तो किसी ने फैशन डिजॉस्टर

नेहा कक्कड़ के इन लुक्स ने फैशनिस्टा का किया मूड ऑफ! किसी ने कहा कॉपी कैट तो किसी ने फैशन डिजॉस्टर

नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक तरफ नेहा का फैन बेस उनकी हर लुक को पसंद करता है, तो वहीं दूसरी तरफ नेहा के लुक्स फैशनिस्टा को डाइजेस्ट नहीं होते। जैसे,...

नेहा कक्कड़ के इन लुक्स ने फैशनिस्टा का किया मूड ऑफ! किसी ने कहा कॉपी कैट तो किसी ने फैशन डिजॉस्टर
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sat, 18 Sep 2021 02:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नेहा कक्कड़ अपने गानों के अलावा अपने लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक तरफ नेहा का फैन बेस उनकी हर लुक को पसंद करता है, तो वहीं दूसरी तरफ नेहा के लुक्स फैशनिस्टा को डाइजेस्ट नहीं होते। जैसे, उनके वेडिंग फंक्शन में भी ऐसे कई लुक थे, जिनकी वजह से नेहा को ट्रोल किया गया था। इसकी सबसे बड़ी यह थी कि नेहा के ज्यादातर लुक कॉपी किए हुए थे। अब ऐसा ही लुक एक बार फिर सामने आया है। नेहा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें नेहा ने हॉलीवुड सिंगर और रैपर कार्डी-बी के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी किया है। दरअसल, नेहा का यह लुक उनके नए गाने ‘कांटा लगा’ का है। 
इससे पहले भी नेहा ने काफी बार ऐसे आउटफिट कैरी किए हैं, जो फैशनिस्टा को बिल्कुल पसंद नहीं आए। 

रिप्ड जींस के ऑफ शोल्डर टॉप 

 

रिप्ड जींस के साथ ऑफ शोल्डर टॉप ने नेहा के लुक को बिगाड़ने के अलावा और कुछ नहीं किया है। नेहा ने जिस तरह से टीमअप करके दोनों आउटफिट को कैरी किया है, ये बिल्कुल मिसमैच लग रहे हैं। 

 

 

साइड सिल्ट कुर्ता 

 

नेहा का यह आउटफिट ज्यादातर लोगों को समझ नहीं आया। यह कुर्ता है या फिर मैक्सी ड्रेस? नेहा ने इसके नीचे वाइट स्नीकर्स पहने हुए हैं। यहां तक तो फिर भी ठीक है लेकिन ट्रेडिशनल ईयरिंग्स पहनर नेहा फैशन डिजॉस्टर बन गई हैं। 

 

 

पफ स्लीव्स ड्रेस 

 

ग्रीन और वाइट ओम्ब्रे शेड वाली नेहा की यह ड्रेस काफी स्टाइलिश लग रही है लेकिन नेहा ने अपने हेयर स्टाइल और मेकअप से इस लुक को बिगाड़ दिया है। इस तरह की ड्रेस के साथ हेयर स्टाइल, मेकअप पर थोड़ा और ध्यान दिया जा सकता था।

 


ब्राइड लुक 

 


नेहा के इस लुक को कोई कैसे भूल सकता है? प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी में इस लुक को कैरी किया था, जो फैन्स को बेहद पसंद आया था लेकिन नेहा ने पीसी के इस स्टाइल को कॉपी करके अपने फैशनिस्टा ही नहीं अपने फैन्स को भी अपसेट कर दिया।

 

ब्लैक सीक्वेन ड्रेस 

नेहा ने अपने इस लुक से एक बार फिर से फैशनिस्टा को अपसेट किया। ड्रेस के साथ नेहा ने जिस तरह से हेयर स्टाइलिंग की है, उसे सिर्फ फनी ही कहा जा सकता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें