फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलNaga Chaitanya's Fitness Regime : नागा चैतन्य की फिटनेस से जुड़ीं ये बातें बहुत कम लोग जानते हैं

Naga Chaitanya's Fitness Regime : नागा चैतन्य की फिटनेस से जुड़ीं ये बातें बहुत कम लोग जानते हैं

फिल्मों से अलग अगर नागा चैतन्य की फिटनेस की बात करें, तो अपनी दमदार फिटनेस को लेकर भी नागा चर्चाओं में रहते हैं। आप भी अगर नागा चैतन्य जैसी बॉडी पाने की चाहत रखते हैं, तो आपको ये बातें जरूर जानें।

Naga Chaitanya's Fitness Regime : नागा चैतन्य की फिटनेस से जुड़ीं ये बातें बहुत कम लोग जानते हैं
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 05 Aug 2022 02:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

नागा चैतन्य तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री का पॉप्युलर नाम है। उनकी बेहतरीन एक्टिंग के कारण उनका नाम सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी नागा चैतन्य का नाम पहचाने जाने लगा है। नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में सभी नागा चैतन्य फैन्स की दिलचस्पी बढ़ गई है कि आखिर नागा चैतन्य इस फिल्म में कौन-सा किरदार निभाएंगे। फिल्मों से अलग अगर नागा चैतन्य की फिटनेस की बात करें, तो अपनी दमदार फिटनेस को लेकर भी नागा चर्चाओं में रहते हैं। आप भी अगर नागा चैतन्य जैसी बॉडी पाने की चाहत रखते हैं, तो आपको न सिर्फ हेल्दी डाइट की ओर ध्यान देना होगा बल्कि जिम में भी पसीना बहाना होगा। आइए, जानते हैं नागा का फिटनेस सीक्रेट- 


बड़े फूडी है नागा चैतन्य 
आपको जानकर हैरानी होगी कि फिट दिखने वाले नागा को खाने-पीने का बहुत शौक है। नागा को अलग-अलग जायके चखने का बहुत शौक है लेकिन नागा जो कुछ भी खाते हैं, उसके बाद जमकर कैलोरी बर्न करने के लिए फिजिकल एक्टिविटीज जरूर करते हैं। 


कुकिंग का शौक 
कुकिंग करने से न सिर्फ आप फिजिकली और मेंटली इंवॉल्व रहते हैं बल्कि इससे आपका स्ट्रेस लेवल भी कम होता है। कुकिंग वर्कआउट का अच्छा तरीका भी है। नागा को कुकिंग करने का भी बहुत शौक है।


सप्ताह के पांच दिन एक्सरसाइज 
नागा के रूटीन में पांच दिन एक्सरसाइज करना भी शामिल है। बाकी दो दिन भी नागा हल्का-फुल्का वर्कआउट करना पसंद करते हैं। एक्सरसाइज से एक्सट्रा कैलोरी बर्न होती रहती है और आपकी बॉडी भी एक्टिव रहती है। 


एक्सरसाइज के अलावा योग 
ऐसा नहीं है कि नागा चैतन्य सिर्फ जिम में जाकर पसीना बहाते हैं बल्कि वह योग, वेट लिफ्टिंग, मेडिटेशन भी करते हैं। फिटनेस के लिए किसी एक एक्सरसाइज पर लंबे समय तक नहीं टिके रहना चाहिए। 

 

फन एक्टिविटीज 
फिटनेस के लिए स्ट्रेस को दूर रखना भी बेहद जरूरी है। इसके लिए नागा चैतन्य स्विमिंग और स्पोर्ट्स गेम्स पसंद करते हैं। इससे स्ट्रेस लेवल कम होता है और बॉडी भी एक्टिव रहती है। 

 

दुल्हन बनीं मौनी रॉय के स्किन केयर और फिटनेस सीक्रेट्स, नेचुरल चीजों से रखती हैं खूबसूरती बरकरार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें