फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलसोशल मीडिया पर वायरल हुई मुकेश अंबानी की होने वाली बहू की ये Photos

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुकेश अंबानी की होने वाली बहू की ये Photos

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी पिछले साल दिसंबर में हई थी। जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। ईशा की शादी के बाद अब...

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुकेश अंबानी की होने वाली बहू की ये Photos
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 16 Jan 2019 05:39 PM
ऐप पर पढ़ें

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पीरामल (Anand Piramal) की शादी पिछले साल दिसंबर में हई थी। जिसकी कई फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। ईशा की शादी के बाद अब उनकी होने वाली भाभी और मुकेश अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। श्लोका मेहता की सगाई ईशा अंबानी के जुड़वा भाई आकाश अंबानी (Akash Ambani) से हो चुकी है और इस साल दोनों की शादी भी होगी।

ISHA AMBANI SANGEET: ईशा के संगीत में आमिर ने शाहरुख के साथ लगाए ठुमके

 

 

श्लोका की ये तस्वीरें ईशा अंबानी की शादी की हैं, जिसमें उन्होंने बहुत ही खूबसूरत लंहगा पहना था। इन तस्वीरों को अबु जानी (Abu Jani) के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। श्लोका ने ईशा की शादी में पीच कलर का खूबसूरत जरी लहंगा पहना था। वहीं दूसरी तस्वीर अबु जानी और संदीप खोसला (Sandeep Khosla) के ऑफिशियल अकाउंट पर भी अपलोड की गई है। जिसमें वो पिंक और यलो कलर के घाघरे में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं। अबु जानी के मुताबिक ये तस्वीरें दिसंबर में हुई ईशा अंबानी की शादी के दौरान की हैं।

Isha Ambani Pre-Wedding: ईशा अंबानी के संगीत में अभिषेक-ऐश्वर्या ने इस गाने पर किया डांस

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें