फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलमौनी रॉय का शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में देखें HOT LOOK, फैन्स ने कहा bold picture

मौनी रॉय का शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में देखें HOT LOOK, फैन्स ने कहा bold picture

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी, लेकिन अब वह फिल्मों की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने सभी को तेजी के साथ तेजी पीछे छोड़ दिया है। मौनी की एक्टिंग के...

मौनी रॉय का शॉर्ट ब्लैक ड्रेस में देखें HOT LOOK, फैन्स ने कहा bold picture
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 24 Jun 2019 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरूआत टीवी से की थी, लेकिन अब वह फिल्मों की दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रही हैं। उन्होंने सभी को तेजी के साथ तेजी पीछे छोड़ दिया है। मौनी की एक्टिंग के साथ उनकी स्टाइल का जबाव नहीं है। वे स्टाइल के मामले में अपने फैन्स को निराश नहीं करती हैं। कुछ साल पहले ही उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यु किया था। ये खूबसूरत एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और किसी खास मूव्मेंट की फोटोज, वीडियोज शेयर करने में पीछे नहीं रहती। देखिए उनकी सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

अभी हाल ही में मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिटिल ब्लैक कलर की ड्रेस वियर की है। इस ड्रेस में वे काफी हॉट नजर आ रही हैं।

 

 

मौनी का मेकअप काफी लाइट है इसमें वह सिंपल और बोल्ड नजर आ रही है। ब्लैक ड्रेस के साथ मैचिंग की ब्लैक जूती कैरी की हैं। बात की जाए उनके हेयर स्टाइल की तो उनके हेयर सॉफ्ट कर्ल करके एक साइड में स्वेप्ट किया हुआ है। मौनी के फैंस को भी ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं। यूजर्स इस पर ब्यूटीफुल, गॉर्जियस, हॉट जैसे कमेंट्स कर रहे हैं।

इससे पहले उन्होंने कुछ फोटोज पोस्ट की थी, जिसमें वे पैंट सूट में स्टाइलिश लग रही थीं। अपने इस पैंट सूट जैसे फॉर्मल अटायर को भी मौनी ने स्टाइलिश बना दिया। यहां वे एक क्रीम हाईवेस्ट पैंट और मैचिंग ब्लेजर में नजर आईं। जिसके साथ मौनी ने ब्लैक टॉप टक-इन करके कैरी किया। पैंट्स और ब्लेजर में टॉप के मैचिंग का ब्लैक बॉर्डर था।

 

READ ALSDO: fashion 2019: व्हाइट ड्रेस में इन एक्ट्रेसेस का देखें cute अंदाज

READ ALSDO: अनन्या पाण्डे डेढ़ लाख की ड्रेस पहनकर अवार्ड शो में पहुँची, See her look

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें