फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News लाइफस्टाइलMother's Day Gift Ideas: मदर्स डे पर दें मां को सेहत का ये तोहफा

Mother's Day Gift Ideas: मदर्स डे पर दें मां को सेहत का ये तोहफा

Mother's Day Gift Ideas: मां की बढ़ती उम्र में उन्हें हेल्दी और फिट रखना चाहते हैं तो इस मदर्स डे पर कुछ स्पेशल गिफ्ट में ये हेल्थ से जुड़े गिफ्ट दें। जिनकी मदद से वो बीमारियों से दूर रहें।

Mother's Day Gift Ideas: मदर्स डे पर दें मां को सेहत का ये तोहफा
Aparajitaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 May 2023 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

Mother's Day Unique Gift Idea: एक मां अपने बच्चे की परवरिश में जिंदगी के सबसे अहम साल बिता देती है। खुद की परवाह किए बिना दिन-रात कोशिश करती है उसके बच्चे सेहतमंद रहें और लाइफ में आगे बढ़ें। ऐसे में जरूरी है कि बड़े होने के बाद बच्चे भी मां की उतनी ही देखभाल और फिक्र करें। हर साल की तरह इस साल भी मदर्स डे मई के दूसरे रविवार को यानी कि 14 मई को मनाया जाएगा। इस मदर्स डे अगर आप मां को कुछ गिफ्ट देने की सोच रहे हैं तो सेहत का तोहफा दें। जिससे ढलती उम्र में वो तमाम बीमारियों से बचकर हेल्दी लाइफ जी सकें और फिट रहें। मदर्स डे पर गिफ्ट देने के लिए इससे बेहतरीन कुछ नहीं हो सकता।

वॉकिंग शूज
मां को सेहत पर ध्यान रखना सिखाएं। रोजाना सुबह वॉक के लिए समय निकालने को बोलें और गिफ्ट में सबसे कंफर्टेबल और खूबसूरत वॉकिंग शूज गिफ्ट करें। यकीन मानिए इससे कीमती गिफ्ट नहीं हो सकता जब आप अपनी मां को सेहत से जुड़ा ये तोहफा देंगे।

योगा मैट
मां घर की बालकनी में यूं ही बैठकर अगर मन की शांति खोजती है तो उसे योगा मैट गिफ्ट करें। जिस पर बैठकर वो प्राणायाम और योग कर सकें। हेल्दी और फिट रहने का ये गिफ्ट आपकी मां को जरूर पसंद आएगा।

स्मार्टवॉच
हर किसी के हाथ में स्मार्टवॉच पर फिटनेस ट्रैक करते देख आपकी मां को भी अपनी हेल्थ की चिंता होती होगी। तो इस मदर्स डे उसे स्मार्टवॉच गिफ्ट करें। जिस पर वो अपनी हार्ट बीट से लेकर डेली रूटीन को चेक करे और खुद को फिट रख सके।

नी पैड
दिनभर खड़े-खड़े घर के सारे काम करने में मां के घुटनों में दर्द की शिकायत रहती है। ऐसे में इस मदर्स डे उसे नी पैड गिफ्ट करें। जिसे पहनकर आराम से वो चल-फिर सके और उसके घुटनों में दर्द भी ना हो। 

Mother's Day 2023: मां को है सजने-संवरने का शौक तो उनको दें इन मेकअप प्रोडक्ट का तोहफा

नेक पिलो
अगर मां वर्किंग वुमन है तो बढ़ती उम्र काफी सारी तकलीफों को लाती है। मां के गर्दन में दर्द रहता है और वो वर्किंग वुमन है तो उसे नेक पिलो गिफ्ट करें। मदर्स डे पर कंफर्ट और आराम का ये तोहफा मां को जरूर पसंद आएगा।