फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलMothers Day 2021: इस 'मदर्स डे' मां को गिफ्ट करें ये खास चीजें, हर एक चीज में झलकेगा दिल में छिपा प्यार

Mothers Day 2021: इस 'मदर्स डे' मां को गिफ्ट करें ये खास चीजें, हर एक चीज में झलकेगा दिल में छिपा प्यार

Best Mothers Day Gifts Ideas: ममता और दुलार की प्रतीक मां, हर व्यक्ति के जीवन में एक खास स्थान रखती है। दिनभर की थकान के बाद मां की गोद में सिर रखते ही दुनिया भर की टेंशन झट से गायब हो जाया करती हैं।...

Mothers Day 2021: इस 'मदर्स डे' मां को गिफ्ट करें ये खास चीजें, हर एक चीज में झलकेगा दिल में छिपा प्यार
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 05 May 2021 06:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Best Mothers Day Gifts Ideas: ममता और दुलार की प्रतीक मां, हर व्यक्ति के जीवन में एक खास स्थान रखती है। दिनभर की थकान के बाद मां की गोद में सिर रखते ही दुनिया भर की टेंशन झट से गायब हो जाया करती हैं। ऐसी मां को स्पेशल फील करवाने के लिए हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जाता है। अगर आप भी इस मदर्स डे अपनी मम्मी को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो उन्हें गिफ्ट करें ये खास चीजें।   

सिल्‍क साड़ी-
मां ऑफिस गोइंग हों या हाउस वाइफ, मदर्स डे पर गिफ्ट की हुई उनको सिल्क साड़ी उन्हें बेहद पसंद आएगी। इस मदर्स डे को खास बनाने कि लिए अपनी मम्मी को उनके फेवरेट कलर की सिल्क साड़ी गिफ्ट करें।

नेकलेस-
गहनों के बिना हर महिला का श्रृंगार अधूरा माना जाता है। आप इस मदर्स डे पर अपनी मम्मी को हैदराबादी पर्ल नेकलेस सेट गिफ्ट कर सकते हैं। आपकी मम्मी आपके इस गिफ्ट को अपनी किसी भी साड़ी या ड्रेस के साथ मैच बनाकर पहन सकती हैं।

फोटो फ्रेम-
आप अपना कुछ समय निकालकर अपनी मम्मी के साथ ली हुई अपनी कुछ तस्वीरें इकठ्ठा करके उनका एक खूबसूरत कोलारज बनावाकर उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। यकीन मानिए आपका ये गिफ्ट उन्हें बेहद पसंद आएगा।  

कॉस्मेटिक-
महिलाओं को लिपस्टिक, क्रीम, काजल, आईलाइनर जैसे कॉस्मेटिक यूज करना बेहद पसंद होते हैं। अगर आपकी मम्मी भी इस तरह के कॉस्मेटिक का इस्तेमाल करना पसंद करती हैं तो आप उन्हें किसी अच्‍छी कंपनी का कॉस्मेटिक गिफ्ट कर सकते हैं। 

फेवरेट फूड-
इस मदर्स डे को मम्मी के लिए खास बनाने के लिए आज के दिन उन्हें किचन से छुट्टी दे दें। आज के दिन उनके लिए उनका फेवरेट फूड खुद बनाकर उन्हें खिलाएं।

 

यह भी पढ़ें : World Hand Hygiene Day 2021 : हैंड वॉश बनाम हैंड सैनिटाइजर – हाथों की स्‍वच्‍छता के लिए क्‍या है ज्‍यादा बेहतर

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें