फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलरिलेशनशिप में बेहद हार्ट ब्रेकिंग होते हैं ये झूठ

रिलेशनशिप में बेहद हार्ट ब्रेकिंग होते हैं ये झूठ

Heart Breaking Lies : रिलेशनशिप में कभी-कभी ऐसा होता है कि हम सच जानकर भी अनजान बने रहते हैं क्योंकि हम पार्टनर के बिना लाइफ को इमेजिन ही नहीं कर पाते हैं और हम झूठ सहने के लिए मजबूत होते जाते हैं।

रिलेशनशिप में बेहद हार्ट ब्रेकिंग होते हैं ये झूठ
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 08 Dec 2022 06:45 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आपसे अगर कोई पूछे कि रिलेशनशिप में सबसे बड़ा झूठ क्या है? तो हर किसी के पास अपने अनुभवों के आधार अलग-अलग जवाब होगा। रिलेशनशिप में कभी-कभी ऐसा होता है कि हम सच जानकर भी अनजान बने रहते हैं क्योंकि हम पार्टनर के बिना लाइफ को इमेजिन ही नहीं कर पाते हैं और हम झूठ सहने के लिए मजबूत होते जाते हैं। ऐसे में कुछ झूठ ऐसे होते हैं, जो सबसे ज्यादा दुख पहुंचाते हैं। 

मैं सिर्फ तुमसे प्यार करती/करता हूं 
आपका पार्टनर आपसे कितनी प्यार भी यह बात कहता है लेकिन अगर यह झूठ है, तो यकीन मानें कि इससे ज्यादा बुरा रिलेशनशिप में कुछ भी नहीं हो सकता। जबकि आपके साथ रहते हुए भी वह ऑप्शन की तलाश में रहता है। 


तुम मुझसे बेहतर पार्टनर डिजर्व करती/करते हो
यह मीठी जुबान में ब्रेकअप करने का सबसे आसान तरीका है। दुनिया में हर कोई बेस्ट पार्टनर चाहता है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर यह बोलकर जाता है, तो समझें कि उन्हें कोई और बेहतर मिल गया है। 

 

मैं तुम्हारे लायक नहीं हूं 
मैं तुम्हारे लायक नहीं हूं। यह भी झूठ ही होता है क्योंकि दुनिया में कोई भी इंसान परफेक्ट नहीं होता है इसलिए अगर कोई आपके बहुत प्यार देने के बाद भी यही बोलता है, तो समझें कि उसे आपकी कद्र नहीं है और रिलेशनशिप से निकलने का यह आसान तरीका है। 


मेरा एक्स से कोई सम्बध नहीं है 
हर किसी का बीता हुआ कल होता है लेकिन आज के चक्कर में बीते हुए कल को ढोना समझदारी नहीं है। ऐसे में अगर आपका पार्टनर अपनी/अपने एक्स से रिलेशन रखते हुए ऐसा बोलता है, तो इससे ज्यादा हार्ट ब्रेकिंग कुछ भी नहीं।

 

'उसके बिना भी नहीं रह सकते और साथ भी नहीं रहना चाहते!' रिलेशनशिप में इस सिचुएशन को डील करने के लिए सजेशन्स 


 

पढ़े Lifestyle tips in Hindi लाइफस्टाइल न्यूज के अलावा लेटेस्ट travel tips, fashion trends और Health Tips