DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  Miss Universe 2020: एडलिन कैस्टेलिनो ताज से चूकीं पर जवाब से जीता दिल, लॉकडाउन पर था सवाल

जीवन शैलीMiss Universe 2020: एडलिन कैस्टेलिनो ताज से चूकीं पर जवाब से जीता दिल, लॉकडाउन पर था सवाल

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Kajal Sharma
Mon, 17 May 2021 10:48 AM
Miss Universe 2020: एडलिन कैस्टेलिनो ताज से चूकीं पर जवाब से जीता दिल, लॉकडाउन पर था सवाल

Miss Universe 2020 में विजेता की घोषणा हो चुकी है। मिस मैक्सिको एंड्रिया मेजा (Andrea Meza) पीजेंट की विनर हैं। भारत की एडलिन कैस्टेलिनो 69वीं मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में चौथे नंबर पर यानी तीसरी रनर-अप रहीं। एडलिन खिताब नहीं जीत पाईं लेकिन पीजेंट में पूछे गए सवाल के जवाब ने लोगों का दिल जीत लिया। एडलिन से लॉकडाउन पर सवाल किया गया था। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तारीफ हो रही है। 

 

एडलिन से पूछा गया ये सवाल

एडलिन से पूछा गया, क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़ेगा या फिर अपने बॉर्डर्स खोलकर संक्रमण की दर बढ़ने देनी चाहिए? 

 

 

 

एडलिन ने जवाब से जीता दिल


इस पर एडलिन ने जवाब दिया, भारत से आई हूं इस वजह से और इंडिया इस समय जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ, आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं। आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनमी को भी मदद मिले। 


कुवैत में जन्मी हैं एडलिन

1998 में जन्मी एडलिन ने Liva Miss Diva Universe 2020 प्रतियोगिता जीती थी और इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत की रिप्रेजेंटेटिव थीं। एडलिन कुवैत की हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 15 साल की उम्र में वह पढ़ाई के लिए मुंबई आ गई थीं। उनके पेरेंट्स कर्नाटक के हैं। वह किसानों से जुड़े सोशल कॉज के लिए काम भी करती हैं।

संबंधित खबरें