फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलमौनी रॉय का स्टाइलिश लहंगा है इतना महंगा, खरीदने से पहले पड़ सकता है बार-बार सोचना! 

मौनी रॉय का स्टाइलिश लहंगा है इतना महंगा, खरीदने से पहले पड़ सकता है बार-बार सोचना! 

मौनी रॉय अपनी स्टाइलिश फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंडियन हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट मौनी दोनों तरह की ड्रेसेस में स्टनिंग लगती हैं। हाल ही में मौनी ने दिवाली पर अपनी कई स्टाइलिश फोटोज...

मौनी रॉय का स्टाइलिश लहंगा है इतना महंगा, खरीदने से पहले पड़ सकता है बार-बार सोचना! 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sat, 21 Nov 2020 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

मौनी रॉय अपनी स्टाइलिश फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इंडियन हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट मौनी दोनों तरह की ड्रेसेस में स्टनिंग लगती हैं। हाल ही में मौनी ने दिवाली पर अपनी कई स्टाइलिश फोटोज शेयर की। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटोज में मौनी ने आइवरी शेड का लहंगा पहना हुआ है, जिसे उर्वशी सेठी के लेबल Picchika से लिया गया था। इसका स्कर्ट पोर्शन प्योर ऑर्गैंजा सिल्क से तैयार किया गया था, वहीं हॉल्टर नेकलाइन का ब्लाउज सिल्क मेड था। दुपट्टे को प्योर शिफॉन से तैयार किया गया था, जिससे वह लाइट वेट होने के साथ ही ऑर्गैंजा सिल्क से भी मैच करता लग रहा था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

इतनी है मौनी के लहंगे की कीमत 
अब बात करें मौनी के ऑर्गैंजा सिल्क से बने Picchika के लहंगे की, तो वेबसाइट पर इसकी कीमत 35,000 रुपये मेंशन की गई है। मौनी का यह लहंगा अफोर्ड करना सभी के बस की बात तो नहीं है लेकिन अगर इस लहंगे पर आपका दिल आ गया है, तो इसे खरीदना इतना भी महंगा सौदा नहीं है। खासकर फैमिली फंक्शन में पहनने के लिए यह आउटफिट बहुत ही यूनिक है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें