फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलMan Haircut Tips : लड़कों के ये 5 हेयरस्टाइल उन्हें बनाएंगे स्मार्ट और स्टाइलिश

Man Haircut Tips : लड़कों के ये 5 हेयरस्टाइल उन्हें बनाएंगे स्मार्ट और स्टाइलिश

जब भी बात मेकओवर की आती है, तो हमेशा लड़कियों के ड्रेसअप, मेकअप और हेयर स्टाइल की बात की जाती है। माना जाता है कि लड़कों के पास वार्डरोब के कितने ही ऑप्शन हो लेकिन हेयर स्टाइल के मामले में लड़कों के पास...

Man Haircut Tips : लड़कों के ये 5 हेयरस्टाइल उन्हें बनाएंगे स्मार्ट और स्टाइलिश
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Wed, 08 Jul 2020 03:46 PM
ऐप पर पढ़ें

जब भी बात मेकओवर की आती है, तो हमेशा लड़कियों के ड्रेसअप, मेकअप और हेयर स्टाइल की बात की जाती है। माना जाता है कि लड़कों के पास वार्डरोब के कितने ही ऑप्शन हो लेकिन हेयर स्टाइल के मामले में लड़कों के पास ज्यादा लंबी लिस्ट नहीं है। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं, तो हम आपको बताने जा रहे हैं, कुछ ऐसे ही हेयर स्टाइल जो मेंस स्टाइलिंग के लिए बहुत काम आएंगे-


मैस्डअप लुक
मैसी स्टाइल लिया हुआ यह लुक बेहद फंकी नजर आता है। इस लुक के लिए बालों में वैक्स लगा कर बस उन्हें स्क्रंच कर दिया जाता है। यह लुक शाइनी नहीं, बल्कि मैट फिनिश लिए हुए होता है। बाल यदि हाइलाइटेड हों तो यह लुक और भी कूल नजर आता है।

 

शॉर्ट फ्रंट लॉन्ग बैक
इस लुक में आगे की तरफ बाल छोटे स्पाइकस स्टाइल में किए जाते हैं और पीछे से बाल वी शेप में थोड़े लंबे रखे जाते हैं। यह स्टाइल यूं तो सभी पर बहुत आकर्षक दिखाई देता है, मगर गोल चेहरे पर इसका जादू अलग ही नजर आता है।

 

क्रॉप स्टाइल
इसमें बालों के सिरे ब्रोकन एम स्टाइल में कटे होते हैं, जिससे मेनटेन करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। यह स्टाइल छोटे चेहरे और घने बालों पर काफी फबता है।

 

स्पाइकस
इस स्टाइल में थोड़े से बाल लंबे और बाकी बाल छोटे रखे जाते हैं। वैट जैल लगाकर बालों के अंतिम सिरे को घुमाएं और उन्हें सीधा खड़ा कर लें।

 

डिस्कनेक्शन स्टाइल
इस स्टाइल को देते वक्त साइड के बालों को बहुत छोटा और बीच के बालों को लंबा रखा जाता है। बालों के इसी मिस-मैच के चलते इस स्टाइल को डिस्कनेक्शन स्टाइल कहा जाता है। ये स्टाइल पतले व लंबे चेहरे के साथ चौड़े माथे वाले पर भी अच्छा लगता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें