DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  बेस्ट फ्रेंड्स डे पर दोस्त को करवाएं स्पेशल फील, दें ये गिफ्ट्स
लाइफस्टाइल

बेस्ट फ्रेंड्स डे पर दोस्त को करवाएं स्पेशल फील, दें ये गिफ्ट्स

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Avantika
Tue, 08 Jun 2021 01:34 PM
 बेस्ट फ्रेंड्स डे पर दोस्त को करवाएं स्पेशल फील, दें ये गिफ्ट्स

दोस्तों को अपनी दोस्ती का इजहार करने का कोई खास दिन नहीं होता, लेकिन कई बार स्पेशल दिनों पर दोस्ती इजहार करने से दोस्ती-यारी और भी खास हो जाती है। दुनियाभर में आज नेशनल बेस्ट फ्रेंड्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस दिन के बहाने लोग अपने शेड्यूल में से कुछ पल अपने बेस्ट फ्रेंड के नाम करते हैं। दिन को खास बनाने के लिए लोग अपने दोस्तों के साथ पार्टी भी करते हैं, लेकिन इस साल कोरोना महामारी का कहर है जिस वजह से जश्न मनाना तो संभव नहीं लेकिन दोस्ती का इजहार तो आप कर ही सकते हैं।  ऐसे में अगर आप अपने बेस्ट फ्रेंड से दूर रह रहे हैं तो फोन पर मेसेज भेज कर अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट आइडियाज देते हैं जो आपकी दोस्ती को स्पेशल बना देंगे... 

पौधा 

दोस्त को देने के लिए एक हरा भरा हेल्दी पौधा बेस्ट आइडिया है। ये पौधा आपकी दोस्ती को सालों साल बढ़ाएगा। आर चाहें तो बोनसाई ट्री या फिल ग्लास पॉट में जैद का प्लांट भी गिफ्ट में दे सकते हैं। इसे वह अपने साथ जहां चाहें ले जा सकते हैं।

पसंदीदा ड्रेस

आप अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए उनका पसंदीदा ड्रेस खरीद सकते हैं। ये बेहद ही अफॉर्डेबल है, अगर आप कॉलेज गोइंग है तो आप एक कैज्युअल शर्ट या टी शर्ट गिफ्ट कर सकते हैं जिसे वे भरपूर यूज कर सकें

हैंडमेड गिफ्ट 

हाथों से बनाए गए गिफ्ट अनमोल होते हैं। आप इस मौके पर हाथ से बनाए हुए फ्लॉवर्स, कार्ड, रूम डेकोरेटिव आइटम आदि बना सकते हैं। मेहनत से बनाए गए गिफ्ट की वेल्यू आपका दोस्त बेहतर समझ सकता है। 

फोटो

आप अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ अपनी खूबसूरत फोटो को फ्रेम में सजाकर तोहफे में दे सकते हैं। कोरोना काल में आंप डिजीटली भी प्यारी सी मेमोरी बुक बनाकर दे सकते हैं। 

संबंधित खबरें