फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलमाधुरी दीक्षित की सीक्वेन साड़ी की कीमत आपकी उम्मीद से भी हो सकती है बहुत ज्यादा

माधुरी दीक्षित की सीक्वेन साड़ी की कीमत आपकी उम्मीद से भी हो सकती है बहुत ज्यादा

माधुरी दीक्षित 53 साल की उम्र में भी अपने स्टाइलिश लुक्स से फैशनिस्टा के दिलों पर राज करती हैं। एथनिक हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट माधुरी दोनों तरह के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अपने कई बेहतरीन...

माधुरी दीक्षित की सीक्वेन साड़ी की कीमत आपकी उम्मीद से भी हो सकती है बहुत ज्यादा
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Fri, 14 May 2021 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

माधुरी दीक्षित 53 साल की उम्र में भी अपने स्टाइलिश लुक्स से फैशनिस्टा के दिलों पर राज करती हैं। एथनिक हो या फिर वेस्टर्न आउटफिट माधुरी दोनों तरह के आउटफिट्स में बेहद खूबसूरत लगती हैं। अपने कई बेहतरीन लुक्स की फोटोज और वीडियोज ‘धक धक गर्ल’ अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर करती रहती है। 
हाल ही में माधुरी ने ग्रे सीक्वेन साड़ी में जबरदस्त लुक की फोटो शेयर की है।

 

इस फोटो में माधुरी ग्रे सीक्वेन साड़ी पहनी हुई है, जिसमें साथ में एम्ब्रायडरी भी की गई है। माधुरी ने इस साड़ी के साथ मैचिंग ग्रे पोल्की नेकलेस सेट भी कैरी किया हुआ है। जिससे उनका लुक बहुत ही एलिगेंट लग रहा है। साथ ही हेयर स्टाइल की बात करें, तो माधुरी के वेवी कर्ल्स इस लुक के साथ बहुत ही अच्छे लग रहे हैं। पार्टी लुक के लिए माधुरी की यह साड़ी परफेक्ट है।

 

 

अगर आपका दिल भी इस साड़ी को देखकर धड़कने लगा है, तो आपको बता दें कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा Taban collection की  इस सीक्वेन साड़ी की कीमत डेढ़ लाख रुपए के आसपास है. अब जाहिर-सी बात है कि एक साड़ी के लिए हर कोई इतनी भारी कीमत तो नहीं चुका सकता लेकिन आप पार्टी वेयर आउटफिट के लिए अगर सीक्वेन साड़ी की तलाश में हैं, तो आपको ऑनलाइन वेबसाइट पर ऐसी मिलती-जुलती साड़ी 2000-2500 रुपए के बीच आसानी से मिल जाएगी। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें