फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइललोहड़ी पार्टी के लिए एथनिक आउटफिट्स को इस अंदाज में करें स्टाइल

लोहड़ी पार्टी के लिए एथनिक आउटफिट्स को इस अंदाज में करें स्टाइल

लोहड़ी पार्टी में अगर आप यूनिक स्टाइलिंग की सोच रहे हैं, तो कुछ बेसिक टिप्स का ध्यान रखकर न सिर्फ आप एथनिक ड्रेसेस में भी स्टाइलिश लग सकते हैं बल्कि आपको ठंड भी नहीं लगेगी।  सीक्वेन...

लोहड़ी पार्टी के लिए एथनिक आउटफिट्स को इस अंदाज में करें स्टाइल
Pratima Jaiswalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 Jan 2022 03:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लोहड़ी पार्टी में अगर आप यूनिक स्टाइलिंग की सोच रहे हैं, तो कुछ बेसिक टिप्स का ध्यान रखकर न सिर्फ आप एथनिक ड्रेसेस में भी स्टाइलिश लग सकते हैं बल्कि आपको ठंड भी नहीं लगेगी। 

सीक्वेन साड़ी 
साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। वहीं, बात जब सीक्वेन साड़ी की हो, तो फिर क्या कहना! ट्रेडिशनल फंक्शन हो या फिर पार्टी सीक्वेन साड़ी परफेक्ट ऑप्शन है। आप किसी सॉलिड कलर ब्लेजर या कोट के साथ साड़ी को स्टाइल कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

पटियाला स्टाइल सूट
लोहड़ी की बात हो और पंजाबी आउटफिट यानी पटियाला स्टाइल की बात न हो, यह भला कैसे हो सकता है? पटियाला सलवार और कुर्ता कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ देखने में खूबसूरत भी लगता है। आप फूल स्लीव्स कुर्ता और इसके ऊपर कलरफुल जैकेट के साथ इस एथनिक स्टाइल को कंप्लीट कर सकते हैं।

 

एथनिक ड्रेस के साथ कोट या ब्लेजर
आज के फैशन ट्रेंड में एथनिक जैकेट को ब्लेजर के साथ टीमअप कर स्टाइलिश लुक दिया जा सकता है। विंटर में किसी भी ड्रेस को टीमअप करने के लिए यह सबसे बेस्ट ऑप्शन है।


फुलकारी दुपट्टा
अगर आप प्लेन पटियाला सूट पहन रहे हैं, तो उसके साथ हेवी फुलकारी दुपट्टा कैरी करें। इससे आपका लुक काफी एलिगेंट लगेगा। आप चाहें, तो थ्रेड एंब्रॉयडरी वाली शॉल भी कैरी कर सकते हैं।

 

लॉन्ग कुर्ता विद एथनिक जैकेट
कुर्ता लवर्स को यह लुक बेहद पसंद आएगा। आप किसी भी सिम्पल लॉन्ग कुर्ते के साथ एथनिक जैकेट कैरी कर सकते हैं। इसके ऊपर मैचिंग जूलरी पहनकर आपका लुक लोहड़ी इवनिंग पार्टी के लिए परफेक्ट लगेगा।

epaper