फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइललॉकडाउन में घर पर डालगोना कॉफी बनाने के ट्रेंड के बाद अब डालगोना व्हिस्की चैलेंज हुआ वायरल

लॉकडाउन में घर पर डालगोना कॉफी बनाने के ट्रेंड के बाद अब डालगोना व्हिस्की चैलेंज हुआ वायरल

लॉकडाउन में सोशल मीडिया यूजर्स लगातार तस्वीरें शेयर कर बता रहे हैं कि वह किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। कोई मूवी या वेब सीरीज देखते हुए फोटो पोस्ट कर रहा है तो कोई घर की सफाई करते हुए। कोई...

लॉकडाउन में घर पर डालगोना कॉफी बनाने के ट्रेंड के बाद अब डालगोना व्हिस्की चैलेंज हुआ वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 14 Apr 2020 06:01 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन में सोशल मीडिया यूजर्स लगातार तस्वीरें शेयर कर बता रहे हैं कि वह किस तरह घर पर अपना टाइम बिता रहे हैं। कोई मूवी या वेब सीरीज देखते हुए फोटो पोस्ट कर रहा है तो कोई घर की सफाई करते हुए। कोई किचन में खाना बनाते हुए फोटो शेयर कर रहा है तो कोई गेम खेलते हुए। कुछ लोग घर में बोरियत से बचने के लिए और नए नए क्रिएटिव तरीके तलाश रहे हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीरों के अलावा नए नए ट्रेंड्स और चैलेंज दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन के दौरान इंटरनेट पर डालगोना कॉफी (Dalgona Coffee) सबसे ट्रेंडिंग टॉपिक रहा। डालगोना कॉफी चैलेंज काफी लोगों को पसंद आया। फेसबुक, व्हाट्सएप से लेकर इंस्टाग्राम तक लोगों ने डालगोना कॉपी की फोटोज़ वीडियोज जमकर शेयर की। लेकिन अब जब लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ चला है तो ट्रेंड भी डालगोना कॉफी से एक कदम आगे बढ़कर डालगोना व्हिस्की चैलेंज ( #DalgonaWhiskeyChallenge ) हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cheers Friends 🤣😂 #appemidi #nammauttarakannadamemes #dalgonawhiskey #uttarakannada #whiskey #karnataka

A post shared by Namma Uttara kannada Memes (@nammauttarakannadamemess) on

ऊपर दी गई वीडियो में आप देख सकते हैं कि लोग किस तरह से डालगोना व्हिस्की बना रहे हैं। एक वीडियो में शख्स बता रहा है कि डालगोना व्हीस्की कैसे बनानी है। इसके लिए सबसे पहले आप एक व्हिस्की ग्लास लेकर उसमें थोड़ा पानी डालें। इसके बाद गिलास के ऊपर एक कपड़े का टुकड़ा रखें और उसे थोड़ा पानी की तरफ धकेले। जब कपड़ा थोड़ा पानी को छूने लगे तो उसके ऊपर व्हिस्की का पेग डालें। और इस तरह से आपकी डालगोना व्हिस्की तैयार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें