DA Image
7 जून, 2020|5:06|IST

अगली स्टोरी

Lockdown : इस शख्स ने ब्रेड के लिए तय किया 386 किलोमीटर का सफर

e

कोरोना महामारी की वजह से भारत के अलावा कई देशों में लॉकडाउन है। कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने के लिए उठाए इस कदम को लेकर कुछ लोग बिल्कुल भी गंभीर नहीं हैं और नियम तोड़ने को एडवेंजर की तरह ले रहे हैं। हाल ही में यूके से एक ऐसा मामला सोशल मीडिया पर चर्चा की वजह बन गया। दरअसल, एक खबर के मुताबिक  ब्रिटेन के एक व्यक्ति को ब्रेकफास्ट में ब्रेड चाहिए थी लेकिन ब्रेड खत्म थी, जिसके चलते उसने बाहर से ब्रेड खरीदने का मन बनाया। कार में अपने दो बच्चों को बैठाकर व्यक्ति मार्केट की ओर रवाना हो गया।

 

 


177 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार चलते हुए उसने 386 किलोमीटर का सफर किया। आपको जानकर हैरानी होगी कि व्यक्ति ने सिर्फ एक यूरो बचाने के लिए इतना लम्बा सफर तय किया। वो भी सीधे-सीधे लॉकडाउन और कानून के नियमों का उल्लंघन करते हुए। एक यूरो बचाने के लिए  नॉटिंघम से लंदन ब्रेड लेने के जाने की खबर सुनकर हर कोई हैरान है। लंदन में 1 यूरो (इंडियन करेंसी 93 रुपये) ब्रेडी सस्ती मिलती है।
Leicestershire Roads Policing Unit ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने शख्स को पकड़ लिया है । ऐसे में एक यूरो बचाने के लिए कहीं ज्यादा पेट्रोल या गैस ही खर्च करने की वजह लोग इस शख्स को आड़े हाथों ले रहे हैं। साथ ही कई यूजर्स इसे लॉन्ग ड्राइव पर घूमने का बहाना बता रहे हैं ।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Lockdown crazy man drives 386 kilometers to buying cheaper bread