DA Image
20 नवंबर, 2020|10:32|IST

अगली स्टोरी

नोरा फतेही की तरह साड़ी के साथ पहने ज्वैलरी, लगेंगे आपकी खूबसूरती में चार चांद

‘दिलबर’ गर्ल नोरा फतेही को अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अलग-अलग अटायर कैरी करते हुए देखा जा सकता है। नोरा ने हाल ही में साड़ी में फोटो शेयर की है। फैशनिस्टा ने एक चमकती साड़ी के साथ मैचिंग स्पेगेटी ब्लाउज-टॉप पहना। 

लेकिन, हमारा ध्यान खींचता है उनका खूबसूरत नेकलेस। एक बार फिर नोरा ने यह दिखा दिया है कि अगर आपके पास सही ज्वैलरी है तो आपको एक टॉप-ब्लाउज की जरूरत नहीं है। ज्वैलरी आपको सुंदर बनाती है और आपकी ड्रेसिंग को पूरा करती। 

फोटो में नोरा फतेही ने हरे रंग की फाबियाना की साड़ी पहनी है। इसके  साथ 'गोयनका इंडिया', 'रूपा वोहरा फाइन ज्वैलरी' और 'अभिलाषा ज्वैलरी कलेक्शन' के पारंपरिक ज्वेलरी सेट्स पहने हैं। ये सारी फोटोज और आउटफिट्स की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है।

एक्ट्रेस ने धनतेरस और दिवाली के मौकों पर इस पारंपरिक लिबास में फोटोशूट कराया था। इससे पहले नोरा ने तरुण तहिलियानी का डिजाइन किया हुआ लहंगा-चोली पहना था। 

इसके साथ आप अपनी ज्वैलरी के लिए कुछ ऐसे रंग भी पसंद कर सकते हैं जो आपकी साड़ी या कपड़ो से बिलकुल ही विपरीत रंग हैं। अगर आप भी पार्टी में सबसे अलग दिखना चाहते हैं और कुछ अलग पहनने की कोशिश कर रहे हैं तो यह विचार आपके लिए बेस्ट है।

यह भी पढ़ें: हिना खान के इस प्रिंट साड़ी और बैकलेस ब्लाउज लुक को करें अपने वॉडरोब में एड, यह होगी कीमत

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Like Nora Fatehi pick your right matching jewellery for sarees see photos