फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलशादी हो या पार्टी summer में पहनें ये साड़ी, देंगी आपको cool look

शादी हो या पार्टी summer में पहनें ये साड़ी, देंगी आपको cool look

कॉटन की साड़ी गर्मियों में बेहद आरामदायक होती है इसलिए तो इलैक्शन हो या रोजमर्रा की जिन्दगी में महिलाएं कॉटन की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। चिलचिलाती गर्मी में हर महिला खुद को कूल और स्टाइलिश...

शादी हो या पार्टी summer में पहनें ये साड़ी, देंगी आपको cool look
लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीSat, 20 Apr 2019 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉटन की साड़ी गर्मियों में बेहद आरामदायक होती है इसलिए तो इलैक्शन हो या रोजमर्रा की जिन्दगी में महिलाएं कॉटन की साड़ियां पहनना पसंद करती हैं। चिलचिलाती गर्मी में हर महिला खुद को कूल और स्टाइलिश दिखानें के लिए लाइटवेट की साड़िया पहनने की सोचती है। हर महिला अपने क्लासी लुक के लिए हैवी वेट साड़ियों की बजाए लाइटवेट की साड़ियों को पहनना पसंद करती है। अगर आप भी मार्केट में लाइट वेट की साड़ियों की खरीदने की सोच रही है तो ये साड़ियां किसी भी रेंज में मिलने वाली साड़िया आपको क्लासी लुक देगी और गर्मी में कूल और स्टाइलिश दिखाने के साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। इसलिए तो बात चाहे रात की पार्टी की हो या दोपहर की चिलचिलाती धूप में कॉटन की साड़ी पहनने की...साड़ी की च्वॉइस में सिर्फ एक ही फेवरिक महिलाओं को भाता है वो है कॉटन। आइए जानते हैं कॉटन की साड़ियों के बारे में....

Bangali cotton saree

बंगाली साड़ी वैसे तो बंगाल में बेहद पसंद की जाती है लेकिन हर महिला को बंगाली साड़ी प्रिय होती है गर्मियों में आप ये बंगाल की कॉटन साड़ी एक बार जरूर ट्राई करें । 

 

bengali cotton saree
 
 
blissta cotton net saree white
ये साड़ी आपको बहुत ही कूल लुक देगी व्हाइट साड़ी समर में और भी अधिक भाती है आप भी ट्राई करें। ये साड़ी आसानी से आपको ऑनलाइन या मार्केट में 300 रूपय से 1000 की रेंज में मिल जाएगी।
 
 
blissta cotton net saree white
 
 
cotten saree in summer
ये साड़ी आप पार्टी में या किटी पार्टी में कैरी कर सकती हैं। कॉटन नेट की ये साड़ी बहुत ही कूल और फ्री लुक देता है एक बार पहननें के बाद अन्य पार्टी परपस साड़ी पहनना भूल जाएंगी। 
 
 
cotten saree in summer
 
cotten black summer saree 
कॉटन की ये ब्लैक साड़ी आपको एक डिफरेंट लुक देती है। इस साड़ी को आप कहीं भी कभी ट्राई कर सकती हैं। ऑनलाइन ये साड़ी आपको 500 रूपये में आसानी से मिल जाएगी।
 
 
 
cotten black summer saree
 
 
 
 
 
 
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें