फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलकई सेलिब्रिटीज को मेहंदी लगा चुकी वीना नागदा अब रचाएंगी कियारा के हाथ, देखें डिजाइंस

कई सेलिब्रिटीज को मेहंदी लगा चुकी वीना नागदा अब रचाएंगी कियारा के हाथ, देखें डिजाइंस

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी कन्फर्म हो गई है। दुल्हनियां समेत कई लोग जैसलमेर पहुंच चुके हैं। बीती रात यह कंफर्म हो गया कियारा के हाथों में वीना ही मेहंदी रचाएंगी। यहां देखें डिजाइंस-

कई सेलिब्रिटीज को मेहंदी लगा चुकी वीना नागदा अब रचाएंगी कियारा के हाथ, देखें डिजाइंस
Avantika Jainलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीSat, 04 Feb 2023 04:57 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Sidharath Malhotra Kiara Advani Mehendi:  अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी अपनी वेडिंग और प्री वेडिंग फंक्शन्स को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल जैसलमेर जिले में स्थित होटल सूर्यागढ़ में 6 या 7 फरवरी को फेरे लेंगे। दूल्हा-दुल्हन के परिवारों के कुछ लोग भी आज दोनों के साथ ही आ रहे हैं। बाकी मेहमान और रिश्तेदार रविवार को पहुंचेंगे। जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

कियारा भी अपनी वेडिंग डेस्टिनेशन पर पहुंची चुकी है। इसी के साथ सेलेब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा भी अपने सोशल मीडिया पर राजस्थान पहुंचने और बिगफैट वेडिंग होने की हिंट दे चुकी हैं। कियारा से पहले वीना कई दूसरे सितारों को मेहंदी लगा चुकी हैं। यहां देखिए उनके द्वारा लगाए गए कुछ डिजाइन्स

आपको बता दें वीना नागदा बी टाउन की कई सेलेब्स के हाथों में मंहदी लगा चुकी हैं। उनके इंस्टाग्राम पर एक नजर मारी जाए तो उन्होंने तमाम सेलेब्स के हाथ मंहदी से सजाए हैं। 

 

उनकी इंस्टा प्रोफाइल पर देखा जा सकता है कि उनकी अधिकतर तस्वीरें बॉलीवुड सेलेब्स के साथ हैं। हालांकि, वीना इससे पहले भी कियारा आडवाणी के साथ एक ऐड शूट के लिए काम कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने कियारा के ब्राइडल लुक को मेहंदी लगा कर पूरा किया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें