फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश साड़ी में यूं बिखेरा जलवा कि देखने वाले देखते रह गए! 

कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश साड़ी में यूं बिखेरा जलवा कि देखने वाले देखते रह गए! 

कियारा आडवाणी को एक्टिंग के अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पसंद किया जाता है। कियारा अपनी कई स्टाइलिश फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ...

 कियारा आडवाणी ने स्टाइलिश साड़ी में यूं बिखेरा जलवा कि देखने वाले देखते रह गए! 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 29 Jul 2021 05:09 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कियारा आडवाणी को एक्टिंग के अलावा उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए भी पसंद किया जाता है। कियारा अपनी कई स्टाइलिश फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आने वाली फिल्म 'शेरशाह' का ट्रेलर रिलीज हुआ है। अपनी इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कियारा ने एथरल एम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पहनी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)


नेकलाइन ब्लाउज ने साड़ी को बनाया और भी स्टाइलिश 
कियारा ने इस साड़ी के साथ कोरसेट-स्टाइल का नेकलाइन ब्लाउज भी पहना हुआ था। इसमें स्ट्रैप्स विद एम्ब्रॉयडरी पैटर्न ब्लाउज को और भी स्टाइलिश बना रहे थे। वहीं, जूलरी का बात करें, तो उन्होंने सिग्नेचर ड्रॉप ईयररिंग्स को पहन रखा था, जिसमें पॉप कलर्स के साथ सोना और ब्लू स्टोन्स भी था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

देसी ब्रांड प्रेम्या लेबल की इस साड़ी की कीमत 66,000 रुपए है। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बीच यह साड़ी फेमस है। इससे पहले गौहर खान ने ऐसी ही मिलती-जुलती साड़ी कैरी की थी। उस दौरान गौहर खान भी इस साड़ी में काफी गॉर्जियस दिख रही थी।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें