फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलRaveena Tandon: बेहद सिंपल है 'मस्त-मस्त गर्ल' का फिटनेस मंत्रा, आप भी आसानी से कर सकती हैं फॉलो

Raveena Tandon: बेहद सिंपल है 'मस्त-मस्त गर्ल' का फिटनेस मंत्रा, आप भी आसानी से कर सकती हैं फॉलो

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा रवीना टंडन अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। फिट रखने के लिए रवीना खुद को एक्टिव रखती है और नियमित वर्कआउट करती हैं। इसके अलावा वो हेल्दी डाइट भी फॉलो करती हैं।

Raveena Tandon: बेहद सिंपल है 'मस्त-मस्त गर्ल' का फिटनेस मंत्रा, आप भी आसानी से कर सकती हैं फॉलो
Shubhangi Guptaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 02:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रवीना टंडन उन हसीनाओं में से एक हैं, जो 45 पार की उम्र में भी फैशन के नए-नए ट्रेंड्स सेट करने से पीछे नहीं रहती हैं। रवीना टंडन अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अपनी दिलकश और कातिलाना अदाओं से आज भी लोगों को दीवाना बना देने वालीं रवीना अपने फिटनेस पर विशेष ध्यान देती हैं। रवीना की ग्लैमरस तस्वीरें और परफेक्ट फिगर देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना वाकई मुश्किल है। आइए जान लेते हैं इस ग्लैमरस डीवा के फिटनेस मंत्रा के बारे में।

 

फिटनेस का रखती हैं पूरा ख्याल

परफेक्ट फिगर की मालकिन रवीना ना सिर्फ स्किन का बल्कि फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं। अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए रवीना नियमित तौर पर योगा करती हैं। योगा के अलावा कार्डियो और स्वीमिंग भी रवीना के फिटनेस मंत्रा का अहम हिस्सा हैं। कभी एक्सरसाइज करना रह भी जाए तो रवीना सैर करना या रनिंग करना पसंद करती हैं। इसके अलावा रवीना को वर्कआउट के तौर पर डांसिंग करना भी पसंद है।

फॉलो करती हैं हेल्दी डाइट प्लान

रवीना ना सिर्फ वर्कआउट करती हैं बल्कि अच्छी और सेहत भरी डाइट भी लेती हैं। ऑर्गेनिक फूड को ही रवीना अपनी डाइट में तवज्जो देती हैं। रवीना ज्यादातर अपने फार्म पर उगाई हुई सब्जियों और मसालों का ही इस्तेमाल करती हैं। इसके अलावा रवीना घर का बना हुआ घी ही इस्तेमाल करती हैं। 

हेल्दी रहने के लिए नारियल पानी, दाल-चावल और सब्जी-रोटी

हेल्दी, फिट और हाइड्रेटेड रहने के लिए रवीना नारियल पानी पीती हैं। वहीं दोपहर के खाने में रवीना दाल-चावल, सब्जी-रोटी और दही खाना पसंद करती हैं। बाहर का खाना रवीना कम ही खाती हैं या फिर घर पर ही बनाती हैं।

 

यह भी पढ़ें : उर्फी का ये चैलेंज आप पर पड़ सकता है भारी, भूलकर भी न करें ये मिस्टेक

epaper