फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलसोशल मीडिया पर इस वजह से छाया कैटरीना कैफ का रेड लहंगा, फैंस ने पहचान लिया उनका यह स्टाइलिश लुक

सोशल मीडिया पर इस वजह से छाया कैटरीना कैफ का रेड लहंगा, फैंस ने पहचान लिया उनका यह स्टाइलिश लुक

दिवाली पर बी-टाऊन सेलिब्रिटीज का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सेलिब्रिटीज पर से दिवाली का हैंग ओवर अभी भी उतरा नहीं है, उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर तो यही कहा जा सकता है। हाल ही में...

सोशल मीडिया पर इस वजह से छाया कैटरीना कैफ का रेड लहंगा, फैंस ने पहचान लिया उनका यह स्टाइलिश लुक
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Tue, 29 Oct 2019 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

दिवाली पर बी-टाऊन सेलिब्रिटीज का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है। सेलिब्रिटीज पर से दिवाली का हैंग ओवर अभी भी उतरा नहीं है, उनके सोशल मीडिया अकाउंट को देखकर तो यही कहा जा सकता है। हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने दिवाली लुक को फैंस के साथ शेयर किया। ऐसे में फोटो के शेयर करते ही कुछ ऐसा था, जिसकी वजह से कैटरीना की इस फोटो की और भी चर्चा होने लगी। 


दरअसल, कैटरीना ने रेड कलर के जिस लहंगे में फोटो शेयर की है, वैसा ही लहंगा सब्य साची की प्लस साइज ब्राइड ने एक फोटोशूट के दौरान पहना था। हालांकि, कैटरीना ने अपने लुक को सिम्पल रखने के लिए मिनिमम ज्वैलरी कैरी की थी। कैट जरी-मिरर वर्क वाले बॉर्डर दुपट्टे में किसी दुल्हन की तरह खूबसूरत लग रही थी। वहीं,  उनका पिल्टेट लहंगा भी बेहद स्टाइलिश लग रहा था। 

 


कैटरीना के कुछ फैंस ने सब्य साची की प्लस साइज ब्राइड की याद दिलाते हुए उनकी मॉडल की फोटो भी शेयर की। वहीं, उनके कई फैंस ने लिखा कि लहंगे में हर कोई खूबसूरत लग सकता है,  कैटरीना और प्लस साइज मॉडल दोनों को देखकर यही लगता है बहरहाल, कैटरीना की इस फोटो को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें