DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलKarwa Chauth : कभी फेल नहीं होता रेड कलर का जलवा, करवाचौथ के लिए ट्राई करें ये ऑप्शन्स

Karwa Chauth : कभी फेल नहीं होता रेड कलर का जलवा, करवाचौथ के लिए ट्राई करें ये ऑप्शन्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Pratima Jaiswal
Fri, 22 Oct 2021 02:01 PM
Karwa Chauth : कभी फेल नहीं होता रेड कलर का जलवा, करवाचौथ के लिए ट्राई करें ये ऑप्शन्स

कुछ कलर्स ऐसे होते हैं, जो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते। जैसे ट्रेडिशनल फंक्शन हो या फिर नाइट पार्टी, रेड कलर के आउटफिट एवरग्रीन हैं। करवाचौथ पर तो रेड कलर और भी डिमांड में रहता है। आपने अगर करवाचौथ पर अपनी ड्रेस प्लान नहीं की है, तो रेड आपके लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 

रेड सीक्वेन साड़ी
रेड सीक्वेन साड़ी में आप सबसे डिफरेंट नजर आएंगे। आपको सीक्वेन साड़ी पहनते वक्त कुछ बेसिक स्टाइलिंग टिप्स का ध्यान रखना है। आपको सीक्वेन साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज या हाफ स्लीव्स ब्लाउज टीमअप करना है। वहीं, पर्ल चोकर या हैंगिग नेकलेस में भी सीक्वेन साड़ी के साथ बहुत अच्छा लगता है।

 

 


रेड अनारकली सूट
रेड अनारकली भी करवाचौथ के लिए अच्छा ऑप्शन है। खासतौर पर अगर आप वर्किंग हैं या साड़ी में कंफर्टेबल फील नहीं होता, तो आपके लिए रेड अनारकली सूट का ऑप्शन है। आप सूट के साथ गोल्डन जूलरी या टेंपल जूलरी मैच करके अपने लुक को कंप्लीट कर सकते हैं।

 

रेड कुर्ती के साथ प्लाजो
रेड कुर्ती के साथ क्रीम या गोल्ड कलर का प्लाजो मैच करेगा। इसके साथ आपको पर्ल की माला कैरी करनी है। कुर्ती के साथ आप लाइट मेकअप भी रख सकते हैं। करवाचौथ लुक के लिए कुर्ती भी सबसे अच्छा ऑप्शन है। खासतौर पर जब आपको काफी सारे काम भी निपटाने हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)


लॉन्ग एथनिक रेड जैकेट
आप अगर किसी और कलर की कुर्ती कैरी कर रही हैं या फिर आपकी साड़ी डिफरेंट कलर की है, तो अपने लुक को फ्यूजन टच देते हुए आप लॉन्ग एथनिक रेड जैकेट भी कैरी कर सकते हैं। इस जैकेट या श्रग को आप बेल्ट के साथ अरेंज करके पहन सकते हैं।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें