DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइलkarwa chauth 2021: स्टाइलिंग के लिए कंगना रनौत के इन 5 ब्लाउज डिजाइन से लें टिप्स, आप भी दिखेंगी स्टनिंग

karwa chauth 2021: स्टाइलिंग के लिए कंगना रनौत के इन 5 ब्लाउज डिजाइन से लें टिप्स, आप भी दिखेंगी स्टनिंग

टीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीAvantika
Tue, 12 Oct 2021 04:52 PM
karwa chauth 2021: स्टाइलिंग के लिए कंगना रनौत के इन 5 ब्लाउज डिजाइन से लें टिप्स, आप भी दिखेंगी स्टनिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को अकसर साड़ी और सूट में स्पॉट किया जाता है। उनके चाहने वाले भी उनके इस लुक को खूब पसंद करते हैं। कंगना को कभी फुल स्लीव्स ब्लाउज में देखा जाता है, तो कभी मिस मेच कॉम्बिनेशन में। लेकिन हर स्टाइल में एक्ट्रेस कमाल लगती हैं। कुछ ही दिनों में करवा चौथ आने वाला है, ऐसे में महिलाएं इस बात को लेकर परेशान हैं कि वह खुद को कैसे स्टाइल करें। अगर आप भी इस बात से परेशान हैं तो आप कंगना से कुछ स्टाइलिंग टिप्स ले सकती है। आइए जानते हैं कुछ ब्लाउज डिजाइन के बारे में जो आप भी करवा चौथ पर पहन सकती हैं। ये डिजाइन जितने सोबर हैं उतने ही क्लासी भी हैं।

1) टॉप स्टाइल

 

टॉप स्टाइल ब्लाउज इन दिनों फैशन में हैं। अगर आप भी टॉप स्टाइल ब्लाउज बनवा रही हैं तो कंगना से कुछ टिप्स ले सकती है। इस ब्लाउज डिजाइन को कंगना ने साड़ी के साथ पहना है। लेकिन आप इसे एथनिक स्कर्ट के साथ भी पहन सकती हैं। बाद इस तरह के ब्लाउसे के साथ कोई अच्छी पार्टी वियर वेस्टर्न ड्रेस के साथ भी पेयर किया जा सकता है।

2) पफ्ड एंड फ्रिल स्लीव्स 

डबल पैटर्न वाला ये ब्लाउस जितना सिंपल दिख रहा है, उतना ही खूबसूरत भी लग रहा है। इसे आप साड़ी के साथ ही पहने। वहीं सिर्फ स्लीव्स पर डिजाइन रहने दें अगर आप गले पर भी कोई डिजाइन करवाती हैं तो ये बहुत ओवर लगेगा। 

 

3) नेट स्लीव्स 

इन दिनों नेट स्लीव्स आपको सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल जाएंगी। ये डबल लेयर में होती है और बेहद खूबसूरत लगती है। आप अपने ब्लाउज की मैचिंग से नेट को डाई करवा सकते हैं। ये सच में आपको स्टाइलिश लुक देगा। 

 

4) फ्रंट वी नेक 

इस तरह के बलाउज लहंगा और स्कर्ट दोनों पर ही अच्छे लगते हैं। अहर आपको भी ये डिजाइन पसंद आए तो इसे जरूर बनवाएं साथ अगर आपको फ्रंट से ज्यादा डीप ब्लाउज नहीं पहनना है तो आप अपने टेलर से कहकर अपने कंफर्ट के हिसाब से बनवा सकते हैं। 

5)  फुल स्लीव्स

 

फुल स्लीव्स ब्लाउज एक बार फिर से फैशन में हैं। आप जब फुल स्लीवस बनवाएं तो इसे अलग कपड़ा लेकर बनवा सकते हैं। ये भी काफी सिंपल और अच्छे लगते हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें