फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलKarva Chauth Romantic Gifts Ideas : इन 6 चीजों से पत्नी को कराएं Feel Special, जीतें उनका दिल

Karva Chauth Romantic Gifts Ideas : इन 6 चीजों से पत्नी को कराएं Feel Special, जीतें उनका दिल

करवा चौथ के दिन को खास बनाने के लिए सिर्फ पत्नियों को ही टिप्स की जरुरत नहीं है बल्कि दिन को खुशनुमा मनाने की कुछ जिम्मेदारी तो पतियों के ऊपर भी है। ऐसे में जरा सोचिए! पूरे दिन व्रत रखने के बाद आपकी...

Karva Chauth Romantic Gifts Ideas : इन 6 चीजों से पत्नी को कराएं Feel Special, जीतें उनका दिल
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 17 Oct 2019 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

करवा चौथ के दिन को खास बनाने के लिए सिर्फ पत्नियों को ही टिप्स की जरुरत नहीं है बल्कि दिन को खुशनुमा मनाने की कुछ जिम्मेदारी तो पतियों के ऊपर भी है। ऐसे में जरा सोचिए! पूरे दिन व्रत रखने के बाद आपकी पत्नी कितनी खुश होगी, अगर आप शाम को उन्हें कोई प्यारा-सा तोहफा देंगे। आइए, हम आपको देते हैं कुछ टिप्स कि आप उनके दिन को कैसे खास बना सकते हैं- 


वीडियो में कैद करें अपना प्यार भरा सफर
अपनी खूबसूरत सी लव स्टोरी या अब तक के सफर को आप वीडियो में कैद कर सकते हैं।  इसके लिए आप फोटो वीडियो बनाकर कोई बैकग्रांउड में रोमांटिक-सा गाना चला सकते हैं।  इसके लिए आपको गूगल प्ले स्टोर पर कई एप मिल जाएंगे। इसको प्ले करके अपनी जीवनसंगिनी को स्पेशल फील करा सकते हैं।  


प्रोफेशनल फोटोशूट 
जीवन की भागदौड़ के बीच हमें साथ में वक्त बिताने का टाइम ही नहीं मिल पाता। ऐसे में आज का दिन सही मौका है।  आप पत्नी के साथ एक प्रोफेशनल रोमांटिक फोटोशूट के लिए जा सकते हैं।  अगर आपके पास प्रोफेशनल कैमरा मौजूद है, तो आप किसी परिवार के सदस्य या दोस्त की मदद भी ले सकते हैं।

 

karva chauth gifts  
 

पत्नी की पसंद का तोहफा 
आप अपनी पत्नी की पसंद से वाकिफ हो गए होंगे। ऐसे में आप उनकी पसंद के हिसाब से कोई ड्रेस, ज्वैलरी, फोटो, पर्स, चॉकलेट दे सकते हैं।

 
रोमांटिक लेटर 
हम में से बहुत से ऐसे लोग होते हैं, जो अपनी भावनाओं को आसानी से व्यक्त नहीं कर पाते, ऐसे में पत्नी को रोमांटिक लेटर लिखकर देना बहुत ही खूबसूरत लगेगा।  इससे आप उन्हें स्पेशल फील करा सकते हैं।

 

 dinner date
 

रोमांटिक डिनर डेट 
पूरे दिन व्रत रखने के बाद पत्नी किचन में आपके लिए कुछ स्पेशल बनाने की तैयारी भी कर चुकी होंगी, ऐसे में पत्नी को कहें कि आज हम खाना बाहर खाएंगे और उन्हें रोमांटिक डिनर डेट पर ले जाएं।

 
डिनर खुद बनाएं 
अगर आपको खाना पकाने का थोड़ा भी शौक है, तो आप आज इस दिन को और भी खास बना सकते हैं। यूट्यूब पर कोई टेस्टी-सी रेसिपी सर्च करें और आज का डिनर खुद बनाएं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें