फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइल मुकेश अंबानी ने बेटी की सगाई की है यहां, जानें इस जगह की खासियत

मुकेश अंबानी ने बेटी की सगाई की है यहां, जानें इस जगह की खासियत

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की एंगेजमेंट आनंद पिरामल के साथ इटली के सिलेब्रिटी फेवरिट डेस्टिनेशन लेक कोमो में हुई है। लेकिन क्या आपको पता है लेक कोमो में एक रूम बुक...

 मुकेश अंबानी ने बेटी की सगाई की है यहां, जानें इस जगह की खासियत
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 23 Sep 2018 09:46 PM
ऐप पर पढ़ें

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की एंगेजमेंट आनंद पिरामल के साथ इटली के सिलेब्रिटी फेवरिट डेस्टिनेशन लेक कोमो में हुई है। लेकिन क्या आपको पता है लेक कोमो में एक रूम बुक करने के लिए आपको 70 हजार से ज्यादा की की कीमत चुकानी होगी। जी हां! लेक कोमो भारतीय ही नहीं हॉलीवुड सेलिब्रिटीज के लिए भी इटली पसंदीदा जगह में शुमार है। लेक कोमो इटली की तीसरी सबसे बड़ी और बहुत खूबसूरत लेक है। ये लेक ऐलप्स की पहाड़ियों की तलहटी पर स्थित है। इटली की तीसरी सबसे बड़ी लेक 146 स्क्वेयर किलोमीटर में फैली हुई है।

यह लेक करीब 1,300 फीट गहरी है, जो इसे यूरोप की सबसे गहरी लेक में से एक बनाती है। लेक के चारों तरफ हरियाली, बर्फ से ढकी खूबसूरत पहाड़ियां और रंग-बिरंगे फूलों की भरमार है। लेक कोमो दुनिया के ए लिस्ट सेलिब्रिटीज जॉर्ज क्लूनी, मडोना और रिचर्ड ब्रैन्सन के बीच काफी फेमस है। यहां कई विला और चैपल मौजूद हैं जो इस जगह शादी जैसे भव्य समारोह के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन बनाते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें