DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICW 2018: डिजाइनर रेनू टंडन की खास ब्राइडल कलेक्शन को देखकर कहेंगे WOW

ICW 2018

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे इंडियन कुट्योर वीक के चौथे दिन फैशन डिजाइनर रेनू टंडन ने अपना कलेक्शन पेश किया। इस वीक के फिनाले की ओपनिंग में फैशन डिजाइनर रेनू टंडन की खास कलेक्शन को देखकर दर्शक खुश हो गए। फैशन डिजाइनर रेनू टंडन के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी यामी गौतम जब रैंप पर उतरी तो लोगों की निगाहें थम सी गई।

डिजाइन रेनू टंडन के कलेक्शन का नाम 'वंस अपॉन ए टाइम' था। बता दें कि डिजाइन रेनू टंडन ने अपने कलेक्शन में मुगल अंदाज को पेश कर सबका दिल लुभा दिया।

कॉकटेल पार्टी के लिए चुनें फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ये डिजाइनर ड्रेसज

ICW 2018

रेनू टंडन के कलेक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। आज की स्टाइलिश मॉर्डन और स्मार्ट ब्राइडल को ध्यान में रखते हुए रेनू के लहंगों में हेवी फैब्रिक का इस्तेमाल नहीं किया।

प्रियंका चोपड़ा के इस ड्रेसिंग सेंस को अपनाकर बदले अपना लुक

ICW 2018

रेनू ने अपने कलेक्शन में चंदेरी, लेस और नेट का इस्तेमाल बखूबी से किया। वहीं कलर के मामले में उन्होंने आखों को राहत देने वाले हल्के रंगो का चुनाव करना ही बेहतर समझा।

कहीं आप भी तो नहीं खरीदते हैं ऑनलाइन कपड़े, रखें इन बातों का ध्यान

ICW 2018

रेनू की ब्राइडल कलैक्शन में फ्लोरल प्रिंट का फ्यूजन खूब देखने को मिला। मॉडल्स ने हैवी वेट आउटफिट के साथ हैवी ब्राइडल ज्वैलरी वियर की और रैंपवॉक किया। 

गर्मियों में ये फैब्रिक आपको रखेंगे ठंडा–ठंडा, कूल–कूल

ICW 2018

डिजाइन रेनू टंडन ने अपने खास कलेक्शन को पेश करते हुए कहा कि मानसून के हिसाब से फैशन करना बहुत ही जरुरी होता है। क्योंकि असली फैशन वहीं अच्छा होता है जिसमें कंफर्टेब फिल हो। 

ICW 2018

डिजाइन ने कह अपने कलेक्शन के बारें में बताते हुए कहा कि मैंने इन सारी डिजाइन को अलग-अलग म्यूजिक के साथ एक-एक धागे कि पिरोया है। उन्होंने कहा कि मेरी डिजाइनिंग म्यूजिक के साथ शुरु होती है। 

ICW 2018

इसी दौरान डिजाइन रेनू टंडन ने मानसून के हिसाब से फैशन करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि बारिश के मौसम में हमेशा ट्रेंडी कपड़े पहनने चाहिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ICW 2018 Reynu Taandon says always keep comfort in mind during the monsoons