फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलकॉकटेल पार्टी के लिए चुनें फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ये डिजाइनर ड्रेसज

कॉकटेल पार्टी के लिए चुनें फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ये डिजाइनर ड्रेसज

ग्लिट्ज, ग्लैमर और शिमर के बिना कॉकटेल पार्टी या शादी पार्टी का मजा अधूरा सा लगता है ऐसे में आप फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइन किए गये ड्रेसज औऱ लहंगों को पहन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकृर्षित कर सकती...

कॉकटेल पार्टी के लिए चुनें फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ये डिजाइनर ड्रेसज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Fri, 27 Jul 2018 01:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्लिट्ज, ग्लैमर और शिमर के बिना कॉकटेल पार्टी या शादी पार्टी का मजा अधूरा सा लगता है ऐसे में आप फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइन किए गये ड्रेसज औऱ लहंगों को पहन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकृर्षित कर सकती हैं। 

दरअसल, इंडिया कूटुर वीक (आईसीडब्ल्यू) 2018 में राष्ट्रीय राजधानी के ताज पैलेस होटल में शो में फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के डिजाइनर लहंगों का प्रर्दशन किया गया । इस शो में फाल्गुनी और शेन पीकॉक ने अपनी 6 डिजाइन  ड्रेसज और लंहगों पेश कर दर्शकों का दिल जीत लिया। यह प्रर्दशन खास कर दुल्हनों और कॉकटेल पार्टी लिए को ध्यान में रख किया था। 

ICW 2018


फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लंहगों की खासियत

आपने देखा होगा कि शादी में अक्सर दुल्हन अपने लुक को सबसे अलग दिखाने के चक्कर में भारी-भरकम लहंगों में दब जाती हैं। ऐसे में इस डिजाइनर जोड़ी ने ब्राइडल लुक को एक खास लुक देने के लिए भारी-भरकम लंहगों की जगह हल्के और ग्लैमरस लहंगों का कलेक्शन पेश किया है। इन कलेक्शनों में फैब्रिक, रंग और लहंगों के हल्केपन को ध्यान में रख कर पेश किया गया। 

 

 

फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लहंगो के कलेक्शन में आपको विक्टोरियन युग की खास शैली नजर आएगी।  लहंगों में लटकते लेस आपको बहुत ही पसंद आएगा।

 

 Falguni and Shane Peacock

वहीं फ्लोई फैब्रिक से तैयार किए गए इन लहंगों को पहनकर आप एकदम कम्फर्ट फिल करेंगी।

 Falguni and Shane Peacock

इन लहंगों के खास रंग से आप इतना इम्प्रेश हो जाएँगी की आप इसे बिना खरीदें नहीं रह पाएंगी। 

 Falguni and Shane Peacock

बता दें कि फैशन शो को हिंदुस्तान टाइम्स और सुनील सेठी डिजाइन अलायंस संयुक्त रूप से पेश कर रहे हैं। इसी शो के दौरान  बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने इंडिया कूटुर वीक में डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर अपना जलवा बिखेरा है।

 

 Falguni and Shane Peacock

डिजाइनर जोड़ी के आकर्षक डिजाइन वाले परिधान में करीना अपने भव्य प्रदर्शन के दर्शकों का मन जीतने में कामयाब रही। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें