DA Image
20 जनवरी, 2020|8:59|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट में मैरी कात्रांतज़ौ ने कहा, समाज में बदलाव लाने के लिए उपयोग करें फैशन इंडस्ट्री का प्लेटफार्म

mary katrantzou

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 के दूसरे दिन शनिवार को मैरी कात्रांतज़ौ ने फैशन इंडस्ट्री ेस जुड़े सभी सवालों का खुलकर जवाब दिया। मैरी कात्रांतज़ौ ने कहा, फैशन इंडस्ट्री में बने रहने के लिए आपको एक साथ बोल्ड बनकर मिलकर काम करना होगा।

इस इंडस्ट्री में सबका पहला मकसद पैसा कमाना भले ही है लेकिन सामाजिक तौर पर बदलाव लाने के लिए हम सभी को एकसाथ मिलकर कदम उठाने होंगे। साथ ही मैरी कात्रांतज़ौ ने यह भी कहा, कि फैशन इंडस्ट्री से जुड़े होने की वजह से हम सभी यह प्लेटफार्म समाज में कुछ अच्छा बदलाव लाने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।  

मैरी कात्रांतज़ौ का माममा है कि डिजाइनर कपड़ों की बिक्री कम होती है। इसलिए स्टैंडर्ड साइज के कपड़े डिजाइन करें, जो न सिर्फ सदाबहार होते हैं, बल्कि उनकी बिक्री की संभावना भी अधिक रहती है। फैशन उद्योग में प्रासंगिक बने रहने का इससे बेहतर और कोई तरीका नहीं होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:htls 2019: In hindustan times leadership summit 2019 Greek fashion designer Mary Katrantzou said we can use fashion platform to bring change in society