फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलब्यूटी इन व्हॉइट : अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तरह पहनें वाइट casuals और ethnic, लगेंगी HOT

ब्यूटी इन व्हॉइट : अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तरह पहनें वाइट casuals और ethnic, लगेंगी HOT

बारिश की फुहारें लुभाती तो जरुर हैं लेकिन आपके ड्रेसअप और खूबसूरत दिखने का मजा किरकिरा कर देती हैं। अगर आप ऐसा सोचती हैं तो जरा रुकिए और इस खबर को पढ़ लीजिए। शायद कपड़ों को लेकर आपको भी थोड़ा...

ब्यूटी इन व्हॉइट : अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस की तरह पहनें वाइट casuals और ethnic, लगेंगी HOT
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Wed, 01 Aug 2018 10:34 AM
ऐप पर पढ़ें

बारिश की फुहारें लुभाती तो जरुर हैं लेकिन आपके ड्रेसअप और खूबसूरत दिखने का मजा किरकिरा कर देती हैं। अगर आप ऐसा सोचती हैं तो जरा रुकिए और इस खबर को पढ़ लीजिए। शायद कपड़ों को लेकर आपको भी थोड़ा आत्मविश्वास आ जाए। आप वाइट रंग के पकड़ों से इस चिपचिप और कीचड़ भरे मौसम में अपने लुक से मात दे सकती हैं।  

आपने अक्सर सुना होगा कि लोग जब भी खूबसूरती, मासूमियत की साझी कल्पना करते हैं तो उनके दिलों-दिमाग में सफेद ड्रेस में सजी परियां थिरक उठती हैं। लेकिन इस दिलों-दिमाग की साझी कल्पना को हकिकत में लाना जरा मुश्किल है। 

beauty in white dress

ICW 2018: डिजाइनर रेनू टंडन की खास ब्राइडल कलेक्शन को देखकर कहेंगे WOW

आपने अक्सर देखा होगा कि फैशन शो के दौरान मॉडल्स हमेशा वाइट रंगों को पहने हुए दिखती हैं। यहीं नहीं हमारी बॉलीवुड सेलिब्रीटिज की पहली पसंद वाइट रंग ही होता है। तो चलिए जानें की इस बारिश के मौसम में कैसे सफेद रंग से रंगीन करें अपने फैशन को...। 

beauty in white dress

कॉकटेल पार्टी के लिए चुनें फाल्गुनी और शेन पीकॉक के ये डिजाइनर ड्रेसज

आपने अक्सर एयरपोर्ट लुक में कई सारी बॉलीवुड सेलिब्रीटिज को स्पॉट होते हुए देखा होगा। लेकिन गौर करने की बात यह है कि ये सभी हस्तियां अक्सर वाइट टी-शर्ट, शॉट्स या जम्पशूट में नजर आती हैं। क्योंकि व्हाइट आउटफिट अपनी सूदिंग इफेक्ट की वजह काफी कम्फर्टेबल माना जाता है।

 

beauty in white dress

आप वाइट रंग में शीयर व्हाइट शर्ट या ऑफ-शोल्डर या फ्लोरल व्हाइट टॉप से अपने आपको स्टाइलिश बना सकती हैं। 

आप इन्हें मौके और पसंद के हिसाब से चुन सकती हैं। सुपरस्टाइलिश, फॉर्मल ऑफिस मीटिंग के लिए व्हाइट शर्ट एक शानदार ऑप्शन है। इसे ब्लू डेनिम के साथ पेयर करें।  आप सफेद टॉप के साथ नीली जींस का क्लासिक कॉम्बिनेशन इस्तेमाल कर सकते हैं।

beauty in white dress

लड़कियों में सफेद कुर्ते, सफेद टॉप, सफेद गाउन कुछ इस तरह खिलते हैं, जैसे वाकई ये उजली-उजली परियां हों। एक फायदे की बात यह है कि आज सफेद रंग में हर तरह की एक्सेसरीज आसानी से मैच करती है।

लंबे समय तक दिखना है जवां तो आम जिंदगी में अपनाएं ये 6 बातें

जिम में घंटों पसीना बहाने से पहले जान लें आपको कितनी देर व्‍यायाम करना चाहिए

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें