फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलहिना खान ने सिम्पल टॉप को ऐसे दिया स्टाइलिश लुक, बिंदास अवतार ने चुराया फैन्स का दिल  

हिना खान ने सिम्पल टॉप को ऐसे दिया स्टाइलिश लुक, बिंदास अवतार ने चुराया फैन्स का दिल  

हिना खान का नाम एक्टिंग के अलावा उनके फैशनेबल अंदाज के लिए भी जाना जाता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न लुक, हिना दोनों ही अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। हिना के स्टाइल स्टेटमेंट की सबसे खास बात यह...

हिना खान ने सिम्पल टॉप को ऐसे दिया स्टाइलिश लुक, बिंदास अवतार ने चुराया फैन्स का दिल  
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 24 Sep 2020 10:44 AM
ऐप पर पढ़ें

हिना खान का नाम एक्टिंग के अलावा उनके फैशनेबल अंदाज के लिए भी जाना जाता है। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न लुक, हिना दोनों ही अवतार में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। हिना के स्टाइल स्टेटमेंट की सबसे खास बात यह है कि किसी भी सिम्पल अटायर को कैसे स्टाइलिश लुक देना है, हिना को यह अच्छी तरह आता है। जैसे, हाल ही में हिना ने एक सिम्पल पेप्लम स्टाइल टॉप को डेनिम शॉर्ट स्कर्ट  के साथ कैरी करके इसे काफी यूनिक बना दिया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello H-Instagrammer’s #Hinstagramers 😬

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 

बात करें टॉप की, तो डार्क पिंक कलर के टॉप पर वाइट कलर के प्रिटेंड मिनी हर्ट शेप इस टॉप को बेहद क्यूट लुक दे रहे थे। वहीं। हूप इयरिंग्स ने उनके लुक को बेहद स्टाइलिश बना दिया। हिना ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए वाइट कलर के स्नीकर्स पहने हुए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hello Monday 🌺

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 

‘बिग बॉस-11’में फर्स्ट रनअप रह चुकीं हिना ने हाल ही में हेयर कटिंग कराई थी, जिसके लिए उन्हें इंस्टाग्राम पर मिले-जुले रिएक्शन मिले। कुछ फैंस को उनका यह बिंदास लुक बेहद पसंद आया, तो वहीं कुछ फॉलोवर्स हिना को लम्बे बालों में ही देखना पसंद करते थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें