फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलहिना खान के इस फ्लोरल टॉप की कीमत आपके बजट से बाहर नहीं है, फेस्टिव सीजन में इसे खरीदना है और भी सस्ता

हिना खान के इस फ्लोरल टॉप की कीमत आपके बजट से बाहर नहीं है, फेस्टिव सीजन में इसे खरीदना है और भी सस्ता

हिना खान इन दिनों बिग बॉस-14 में जलवे बिखेर रही हैं। शो में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर हिना का हल्का-फुल्का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, हिना के इस अंदाज के साथ उनका फैशनेबल लुक भी फैन्स...

हिना खान के इस फ्लोरल टॉप की कीमत आपके बजट से बाहर नहीं है, फेस्टिव सीजन में इसे खरीदना है और भी सस्ता
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 22 Oct 2020 02:55 PM
ऐप पर पढ़ें

हिना खान इन दिनों बिग बॉस-14 में जलवे बिखेर रही हैं। शो में सीनियर कंटेस्टेंट के तौर पर हिना का हल्का-फुल्का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, हिना के इस अंदाज के साथ उनका फैशनेबल लुक भी फैन्स को भा रहा है। वेस्टर्न हो या फिर इंडियन वेयर हिना दोनों में बेहद खूबसूरत दिखती हैं। हिना के आउटफिट्स काफी अपडेट दिखने के साथ महंगे भी होते हैं लेकिन ऐसा नहीं है कि हिना हमेशा लाखों की कीमत वाली ड्रेसेस ही कैरी करती हैं। उनकी कई ड्रेसेस अफोर्डेबल भी हैैं। जैसे पिछले दिनों हिना ने एक स्मोकड पेप्लम टॉप पहना था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 


इतनी है फ्लोरल ड्रेस की कीमत 
हिना का यह ब्लू और ग्रीन फ्लोरल मिनी प्रिंट टॉप मैंगो ब्रांड का है। जिसका स्टाइल स्मोकड पेप्लम है। वहीं इसकी पफ स्लीव्स इस टॉप को और भी यूनिक लुक दिया है। बात करें, इसकी कीमत की, तो मैंगो ब्रांड के इस टॉप का ओरिजनल प्राइस 2,990 रुपए है लेकिन आपको यह टॉप कुछ डिस्काउंट के साथ 1,943 रुपए में मिल सकता है। फेस्टिव सीजन में कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर डिस्काउंट मिल रहा है। मैंगो ब्रांड मिंत्रा पर उपलब्ध है। इसका मतलब यह है कि आप 2 हजार से कम कीमत में यह ड्रेस खरीद सकते हैं। खासतौर पर अगर आप फैशनिस्टा हैं और किसी ड्रेस पर इतने पैसे खर्च करना आपकी प्रॉयरिटी लिस्ट में है, तो इस ड्रेस में जलवे बिखेरना आपको महंगा नहीं लगेगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HKBiggBossLookBook #SherrKhanIsBack #ToofaniSeniorHina #BB14 . . ~ #TeamHK

A post shared by HK (@realhinakhan) on

 

इन स्टाइलिंग टिप्स से दें परफेक्ट लुक 
इस ड्रेस के साथ कैजुअल लुक के लिए आप न्यूड लिपस्टिक शेड लगा सकती हैं। साथ ही हेयरस्टाइल में बन या वेवी लुक इस टॉप को हाइलाइट करेगा। 


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें