फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलहिना खान के पर्पल लहंगे-चोली पर आ गया है दिल! तो खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए 

हिना खान के पर्पल लहंगे-चोली पर आ गया है दिल! तो खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए 

हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने ट्रेडिंग आउटफिट्स और फोटोशूट की बदौलत उनका नाम स्टाइलिश सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। हाल ही में हिना ने पर्पल लहंगा-चोली पहनकर...

हिना खान के पर्पल लहंगे-चोली पर आ गया है दिल! तो खरीदने के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपए 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Sun, 21 Feb 2021 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

हिना खान अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अपने ट्रेडिंग आउटफिट्स और फोटोशूट की बदौलत उनका नाम स्टाइलिश सेलिब्रिटीज की लिस्ट में सबसे ऊपर आता है। हाल ही में हिना ने पर्पल लहंगा-चोली पहनकर फोटोशूट कराया है। ये दिलकश फोटोज फैन्स को बेहद पसंद आ रही हैं। इन फोटोज में हिना ने कई तरह के पोज देकर अपने स्टाइलिश ट्रेडिशनल आउटफिट को फ्लॉन्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

हिना ने पर्पल लहंगे के साथ बैकलेस ब्लाउज पहना है। वहीं लहंगे के साथ पर्ल चोकर नेकलेस और मंग टीका उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। अपने ट्रेडिशनल लुक को ट्विस्ट देने के लिए हिना ने कर्ल हेयर पार्टिशन रखा है, जिससे उनका लुक थोड़ा अलग लग रहा है। आपका दिल भी अगर इस लहंगे पर आ गया है, तो आपको गोटा-पट्टी  वर्क के इस लहंगे-चोली को खरीदने के लिए 96,800 रुपए खर्च करने पड़ेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

 

हिना के इस लहंगे को देखकर ‘हम आपके हैं कौन’ की माधुरी दीक्षित की पर्पल साड़ी की याद आती है। हिना के कई फैन्स उनके इस लुक को माधुरी के लुक की तरह ही खूबसूरत कह रहे हैं। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें