फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलदिशा पटानी की फिटनेस का ये है राज, ऐसे रखती है खुद को मीठे से दूर

दिशा पटानी की फिटनेस का ये है राज, ऐसे रखती है खुद को मीठे से दूर

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है। इस बारे में दिशा ने कहा,...

दिशा पटानी की फिटनेस का ये है राज, ऐसे रखती है खुद को मीठे से दूर
आईएएनएस,नई दिल्लीTue, 21 Jan 2020 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

फिटनेस फ्रीक दिशा पटानी ने खुलासा किया है कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक को लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है।

इस बारे में दिशा ने कहा, “एक कलाकार तौर पर मैं सच में फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे इस तरह ही दिखना है, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में मैं ढेर सारी शारीरिक गतिविधियों का सच में आनंद लेती हूं। मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें मैं खाकर अपनी इच्छा भी पूरी कर सकती हूं और अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं।”

वाशिंगटन एप्पल्स के एक कार्यक्रम में अभिनेत्री ने कहा, “मुझे चीनी बहुत पसंद है। मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है। मेरे चिट्स डे भी होते हैं। लेकिन जब मैं धोखा नहीं दे रही होती हूं, तो मैं हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश करती हूं, जो मेरी इच्छाओं को पूरा करे और मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे। मुझे सेब पसंद हैं। यह बहुत ही पौष्टिक फल है।” 'बागी 2' की अभिनेत्री इंस्टाग्राम पर फिटनेस संबंधी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें