फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ लाइफस्टाइल'हेल्दी इंडिया, हमदर्द इंडिया' अभियान  नोएडा में शुरू

'हेल्दी इंडिया, हमदर्द इंडिया' अभियान  नोएडा में शुरू

देश के सबसे भरोसेमंद यूनानी ब्रांड हमदर्द लैबोरेटरीज ने अपने 'हेल्दी इंडिया.हमदर्द इंडिया' के अभियान का विस्तार करते हुए गुरुवार को नोएडा में भी मोबाइल हेल्थ वैन पहल को लॉन्च किया। ...

'हेल्दी इंडिया, हमदर्द इंडिया' अभियान  नोएडा में शुरू
Pratima Jaiswalएजेंसी ,नोएडाThu, 31 Dec 2020 05:02 PM

देश के सबसे भरोसेमंद यूनानी ब्रांड हमदर्द लैबोरेटरीज ने अपने 'हेल्दी इंडिया.हमदर्द इंडिया' के अभियान का विस्तार करते हुए गुरुवार को नोएडा में भी मोबाइल हेल्थ वैन पहल को लॉन्च किया।  कंपनी दिल्ली में इसे पहले ही शुरु कर चुकी है। इसके अंतर्गत मुफ्त में चिकित्सा परामर्श और यूनानी उत्पाद उपलब्ध कराये जायेंगे। हमदर्द हेल्थ वैन ऐक्टीवेशन का शुभारंभ नोएडा से किया गया है और खासकर सर्दियों के इस मौसम में इससे होने वाले फायदों को खूब सराहा गया है। यह वैन नई दिल्ली के अलावा गाजियाबाद और नोएडा सहित प्रमुख शहरों में जायेगी। 
हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन डिविजन) के चेयरमैन अब्दुल मजीद ने कहा,'  “हमारे वेलनेस सेंटर सभी लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिये बनाये गये हैं। हमारी दवाइयां सस्ती हैं और प्राकृतिक हैं, जिनका कोई साइड इफेक्ट नहीं है।” हमदर्द लैबोरेटरीज (मेडिसिन) की मुख्य विपणन अधिकारी सुमन वमार् ने कहा ,' मुश्किल वक्त में यह बहुत जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को सेहतमंद जीवनशैली और संपूर्ण स्वास्थ्य के महत्व के बारे में बताया जाये। हमारा 'हेल्दी इंडिया. हमदर्द इंडिया' अभियान और मोबाइल वैन पहल सेहतमंद रहने के लक्ष्य को पूरा करने के लिये काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है। नोएडा में लोगों से इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलने और उनकी जोरदार भागीदारी देखकर हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें इस बात का पूरा भरोसा है कि हम लक्षित शहरों में ज्यादा से ज्यादा लोगों तक सही जानकारी को प्रभावी रूप में पहुंचा पायेंगे।” इस अभियान के  तहत हमदर्द लैबोरेटरीज ने विशेषज्ञों से लैस एक हेल्थ वैन तैयार की है ताकि लोगों को मुफ्त में परामर्श के साथ उनके आजमाये हुए और प्रमाणित इम्युनिटी बूस्टिंग प्रोडक्ट्स बांटे जा सके। इन प्रोडक्ट्स में जोशीना और सुआलिन सैशे का मुफ्त वितरण शामिल है। यह पहल बड़े पैमाने पर लोगों को संपूर्ण सेहत के बारे में शिक्षित करने की हमदर्द की प्रतिबद्धता के तहत है।
 

epaper