DA Image
28 अक्तूबर, 2020|8:14|IST

अगली स्टोरी

Teacher's Day : बॉलीवुड के फैशनेबल 'टीचर्स' के स्टाइलिश अंदाज पर फ़िदा हो गए फैन्स, ये फैशन ट्रेंड बन गए पॉप्युलर

teachers day

'टीचर्स डे की बात हो और बॉलीवुड  के स्टाइलिश 'टीचर्स' की बात न हो, भला यह कैसे हो सकता है! ऐसे कई सितारे हैं, जिन्होंने टीचर का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता है. साथ ही बात करें, उनके स्टाइल स्टेटमेंट की, तो उनका फैशनेबल अंदाज और लुक भी फैशन प्रेमियों को खासा भाया था. आइए, एक नजर बॉलीवुड के ऐसे ही स्टाइलिश 'टीचर्स' पर-

 

राज आर्यन मल्होत्रा (मोहब्बतें)

shahrukh


फिल्म में सिर्फ शाहरुख खान का कैरेक्टर नेम राज आर्यन मल्होत्रा था। ही नहीं इनका स्टाइल भी एक ट्रेंड बन गया। हल्के रंग की पैंट-शर्ट के साथ कंधे पर बांधा गया स्वेटर और पतले फ्रेम के चश्मे 2000s का मेजर ट्रेंड थे।

 

मिस चांदनी (मैं हूं ना)

miss


प्रिंचेड शिफॉन साड़ियों, हॉल्टर-नेक ब्लाउज और स्ट्रेट हेयर में बच्चों को पढ़ाती 'मिस चांदनी' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन स्टाइल आइकॉन बन गईं। इस रोल के बाद शिफॉन साड़ियों का जर्बदस्त क्रेज देखा गया था।

 

राम शंकर निकुम्ब (तारे जमीन पर ) 

tare zameen par


आमिर खान का यह किरदार आज भी लोगों के दिल को छू जाता है। बात करें, स्टाइलिश अंदाज की तो, स्पाइक्ड बाल, फुल-स्लीव्ड टीज और डेनिम्स में आमिर का कूल और कैज़ुअल अंदाज जितना उनके स्टूडेंट्स को पसंद आया था उतना ही ये दर्शकों को भी भाया था।

 

राहुल प्रकाश (पाठशाला) 

shahid kapoor


राहुल प्रकाश के किरदार में शाहिद कपूर कमाल के टीचर बने थे, जो ज्यादातर डेनिम्स और व्हाइट शर्ट के साथ वेस्टकोट पहने नजर आते थे। शाहिद कपूर का यह क्यूट टीचर वाला अंदाज फैन्स ने बेहद पसंद किया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Happy Teachers Day bollywood most stylish and fashionable teacher characters see popular fashion trends