DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  Happy Bhai Dooj Gifts 2020: भैया दूज पर बहनों को दें ये स्पेशल गिफ्ट, रिश्तों में घुल जाएगी मिठास

जीवन शैलीHappy Bhai Dooj Gifts 2020: भैया दूज पर बहनों को दें ये स्पेशल गिफ्ट, रिश्तों में घुल जाएगी मिठास

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Manju Mamgain
Mon, 16 Nov 2020 12:15 AM
Happy Bhai Dooj Gifts 2020: भैया दूज पर बहनों को दें ये स्पेशल गिफ्ट, रिश्तों में घुल जाएगी मिठास

Happy Bhai Dooj Gifts 2020: गोवर्धन पूजा (Govardhan Puja) के अगले दिन  भाई दूज का त्योहार मनाया जाता है। इस दिन बहनें अपने भाई को तिलक लगाकर उनकी लंबी उम्र के लिए ईश्वर से प्रार्थना करती हैं। तो वहीं भाई भी बहनों को उनकी पसंद का गिफ्ट उपहार में देते हैं। अगर आप यह सोचकर थोड़े कंफ्यूज हो रहे हैं कि इस मौके पर अपनी प्यारी से बहन को क्या गिफ्ट दें, तो आपकी परेशानी दूर करते हुए आपको बताते हैं कि बहनों को गिफ्ट देने के लिए क्या हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन।    

कॉस्मेटिक-
किसी भी उम्र की लड़की हो, सजने संवरने का शौक हर किसी को होता है। ऐसे में आप भैया दूज पर अपनी बहन को कोई कॉस्मेटिक आइटम गिफ्ट कर सकते हैं। 

साड़ी-
लड़कियां अकसर शादी या पार्टी में साड़ी पहनना पसंद करती हैं। महिलाओं के लिए यह परिधान उनकी पसंदीदा ड्रेस के तौर पर देखा जाता है। आप अपनी बहन को भी साड़ी उपहार के रूप में दे सकते हैं।

चॉकलेट्स-
चॉकलेट्स लड़कियों की बेहद पसंदीदा चीज में से एक चीज है। अलग-अलग फ्लेवर की चॉकलेट के डिब्बे आप अपनी बहन को बतौर गिफ्ट में दे सकते हैं। 

मोबाइल फोन
आजकल मोबाइल फोन हर किसी की पहली जरूरत और शौक है। आप अपनी बहन को उसका पसंदीदा मोबाइल फोन सरप्राइज गिफ्ट के रूप में दे सकते हैं।  

फिटनेस बैंड
फिटनेस के प्रति आजकल हर कोई बेहद सजग रहता है। ऐसे में गिफ्ट आइटम के तौर पर आप अपनी बहन को स्मार्ट फिटनेस बैंड गिफ्ट दे सकते हैं।

संबंधित खबरें