DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   लाइफस्टाइल  ›  Girls Secret: ब्वॉयफ्रेंड को मिस करने पर ये 5 काम जरूर करती हैं लड़कियां, क्या आप जानते हैं?
लाइफस्टाइल

Girls Secret: ब्वॉयफ्रेंड को मिस करने पर ये 5 काम जरूर करती हैं लड़कियां, क्या आप जानते हैं?

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Manju Mamgain
Fri, 18 Jun 2021 05:12 PM
Girls Secret: ब्वॉयफ्रेंड को मिस करने पर ये 5 काम जरूर करती हैं लड़कियां, क्या आप जानते हैं?

Girls Secret: जब दो व्यक्ति प्यार में होते हैं तो वो दिन-रात अपने पार्टनर के साथ अपने भविष्य के सपने बुनते रहते हैं। ऐसे में एक पल की भी दूरी उन्हें बर्दाश्त नहीं होती। लेकिन शादी से पहले हर समय फोन पर या साथ रहना किसी भी कपल के लिए मुमकिन नहीं हो सकता। ऐसे में क्या आप जानते हैं जब कोई लड़की अपने पार्टनर को मिस कर रही होती है तो वो कौन सी 5 बातें अक्सर करती है। आइए जानते हैं लड़कियों के ये 5 सीक्रेट्स।  

स्टेटस चेक करती है-
लड़की जब अपने पार्टनर से मिल नहीं पाती या उसे मिस कर रही होती है तो वो सोशल मीडिया पर ब्वॉयफ्रेंड का प्रोफाइल देखने से लेकर हर घंटे उसका स्टेटस चेक करना बिल्कुल नहीं भूलती। प्रोफाइल में हर छोटी-छोटी चीज को लंबे समय तक देखती रहती है, अन्य लोगों के कमेंट्स पढ़कर अपना समय व्यतीत करती है। 

सपनों में खो जाती है-
ब्वॉयफ्रेंड की गैरमौजूदगी में अगर लड़की कोई रोमांटिक मूवी देख रही हो तो वो उस मूवी में अपने साथ अपने ब्वॉयफ्रेंड को सोचने लगती है।  

अर्जेंट बात का बहाना-
जब कोई लड़की अपने पार्टनर को मिस कर रही होती है तो उससे बात करने के लिए उसे बार-बार कॉल करके अर्जेंट बात बताने का बहाना बनाती है। हालांकि दोनों के बीच अर्जेंट बात 'आई लव यू' से शुरू होकर 'आई लव यू' पर ही खत्म हो जाती है। 

दोस्तों से चर्चा-
लड़की अपने दोस्तों से बात करते समय भी बस अपने ब्वॉयफ्रेंड की ही चर्चा करती रहती है। अपने सिंगल दोस्तों के साथ खाली समय में अपने प्यार भरे अनुभव शेयर करना उसे बहुत अच्छा लगता है। 

पार्टनर के दिए हुए गिफ्ट्स-
अपने पार्टनर को याद करते हुए लड़कियां अक्सर उनके दिए हुए गिफ्ट्स को भी बार-बार देखती रहती हैं। इससे भी उन्‍हें पार्टनर के करीब होने का अहसास होता है। इसके अलावा ब्वॉयफ्रेंड की चिट्ठियां या फोन में सेव मैसेज भी उन्हें पार्टनर के करीब होने का अहसास करवाते हैं। 

 

यह भी पढ़ें : आपकी सेक्‍स लाइफ को बर्बाद कर सकता है मोटापा, जानिए क्‍या कहता है अध्‍ययन

 

 

संबंधित खबरें