फोटो गैलरी

Hindi News लाइफस्टाइलजॉर्जिया एंड्रियानी के अजीबो-गरीब लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले ‘वर्क फ्रॉम होम का मतलब यह नहीं होता!’ 

जॉर्जिया एंड्रियानी के अजीबो-गरीब लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले ‘वर्क फ्रॉम होम का मतलब यह नहीं होता!’ 

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आजकल जॉर्जिया अपने एक बाथरूम वीडियो को लेकर सुर्खियों में है। इस वीडियो में जॉर्जिया और शहनाज गिल के भाई शहबाज बाथटब...

जॉर्जिया एंड्रियानी के अजीबो-गरीब लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बोले ‘वर्क फ्रॉम होम का मतलब यह नहीं होता!’ 
लाइव हिन्दुस्तान टीम ,नई दिल्ली Thu, 29 Apr 2021 04:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आजकल जॉर्जिया अपने एक बाथरूम वीडियो को लेकर सुर्खियों में है। इस वीडियो में जॉर्जिया और शहनाज गिल के भाई शहबाज बाथटब में डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो के अलावा जॉर्जिया अपने फैशन सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनके स्टाइलिश लुक्स को खूब पसंद किया जाता है लेकिन हाल ही में जॉर्जिया की ऐसी फोटोज सामने आई, जिनमें उनका फैशन सेंस किसी के भी गले नहीं उतर रहा है।

 

दरअसल, हाल ही में जॉर्जिया अपने डॉगी को घुमाने के लिए घर से बाहर निकली थीं। इस दौरान जॉर्जिया ने क्रीम कलर की नॉट टीशर्ट पहनी हुई थी। इसके साथ जॉर्जिया ने ऑरेंज कलर का कट शॉर्ट टीमअप किया हुआ है। वैसे, तो कैजुअल लुक के लिए इस आउटफिट में कोई बुराई नहीं है लेकिन ऑरेंज शॉर्ट में साइड कट होने की वजह से शॉर्ट के फटे होने का इल्यूजन क्रिएट हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के इस लुक को देखकर लोग कह रहे हैं पुराने कपड़े रिटायर करने का टाइम आ चुका है, वहीं एक यूजर ने कमेंट किया वर्क फ्रॉम होम का मतलब यह नहीं कि फटे कपड़े पहनकर बाहर निकल जाओ।’ जॉर्जिया ने इस आउटफिट के साथ स्लिपर कैरी किए हैं। वहीं ब्लैक सनग्लासेस के साथ मास्क लगाया हुआ है। 
 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें